Breaking News

रनवे पर बड़ा हादसा होने से बचा, कोलकाता के लिए निकला विमान फिसला, बाल-बाल बचे यात्री

एयरलाइन कंपनी इंडिगो का एक विमान एक बाल बाल बच गया। जरा सी चूक होती और सेकडों जिंदगिया दांव पर लग जाती । इंडिगो का विमान अचानक रनवे से फिसलकर किनारे चला गया। असम के जोरहाट हवाईअड्डे पर उड़ान भरने के दौरान इंडिगो का एक विमान रनवे से फिसल गया। फ्लाइट कोलकाता के लिए जा रही थी। छह घंटे की कोशिश के बावजूद, अधिकारी तकनीकी खराबी को ठीक करने में विफल रहे और अंततः उड़ान रद्द कर दी गई। इंडिगो की उड़ान 6E-757 आज दोपहर 2:20 बजे कोलकाता के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है, इसका निर्धारित प्रस्थान समय है। रनवे पर टैक्सी करते समय विमान के पहिए अचानक फिसल गए और रनवे के दलदल में फंस गए।

यात्रा के दौरान विमान के अचानक रुकने से विमान में सवार यात्री घबरा गए।हालांकि, चालक दल जल्दी से उड़ान भरने वालों को शांत करने में लगा और यह सुनिश्चित किया कि किसी को चोट न पहुंचे। अधिकारियों ने बताया कि विमान में 98 यात्री सवार थे। एक घंटे के भीतर, इंडिगो ने सभी यात्रियों के सुरक्षित उतरने की व्यवस्था की, जिन्हें बाद में हवाई अड्डे के एक प्रतीक्षालय में ले जाया गया। उन्हें खाना-पीना परोसा गया।

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब कई मध्य-हवाई और जमीनी संकटों ने सुरक्षा चिंताओं का हवाला देते हुए देश के विमानन नियामक को कदम उठाने के लिए मजबूर किया है।