Breaking News

कपिल मिश्रा की चेतावनी-विदेश यात्राओं की डीटेल्स सार्वजनिक करें AAP नेता वर्ना करूंगा भूख हड़ताल

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के सनसनीखेज आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने नए सिरे से मोर्चा खोल दिया है। मंगलवार को सीबीआई को भ्रष्टाचार के कथित सबूत देने के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने कुछ आप नेताओं की विदेश यात्राओं पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि आप के पांच नेताओं ने इतनी विदेश यात्राएं की हैं कि देश भरोसा नहीं कर सकता। वहीं, केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि देश में बहुत बड़ी साजिश चल रही है और विधानसभा में इसका खुलासा किया जाएगा।

बाद में कपिल एक पीले रंग का लिफाफा लेकर सीबीआई दफ्तर पहुंचे। उन्होंने दावा किया था कि उनके पास सत्येंद्र जैन और केजरीवाल के बीच हुई ‘डील’ और आप नेताओं की विदेश यात्राओं से जुड़ी अहम जानकारी है।

भूख हड़ताल करूंगा: कपिल मिश्रा
कपिल मिश्रा ने दावा किया कि उन्हें आप नेताओं के भ्रष्टाचार से जुड़ी 211 शिकायतें मिली हैं। कपिल ने चेतावनी देते हुए कहा कि आप के नेताओं ने अगर अपनी विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक नहीं की तो वह बुधवार से अपने घर पर इन नेताओं के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे। कपिल के मुताबिक, उनके पास इन नेताओं की विदेश यात्राओं की डीटेल्स हैं। इसके अलावा, पूरी दुनिया में मौजूद उनके लोग भी उन्हें इसकी डीटेल्स मुहैया करा रहे हैं। और ज्यादा जानकारी मांगने पर कपिल ने कहा कि वह सारे सबूत लिफाफे में सीबीआई को सौंपेंगे। वह सारी जानकारी इसलिए सार्वजनिक नहीं कर रहे हैं क्योंकि बतौर सीएम केजरीवाल बेहद पावरफुल हैं और वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं।

सबकी नजर केजरीवाल पर
केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट करके पहली बार इस मामले पर चुप्पी तोड़ी थी। केजरीवाल ने कहा था कि वह विधानसभा में इस मामले की सचाई सामने रखेंगे। वहीं, मंगलवार को कपिल मिश्रा के सीबीआई दफ्तर के लिए निकलने से पहले उन्होंने ट्वीट करके कहा, ‘देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे। उन्हें ज़रूर सुनियेगा। सत्यमेव जयते।’

देश में चल रहे एक बहुत बड़े षड्यंत्र का सच आज सदन में सौरभ भारद्वाज देश के सामने रखेंगे। उन्हें ज़रूर सुनियेगा। सत्यमेव जयते।