Breaking News

दीपेंद्र सिंह हुड्डा की मौजूदगी में विनेश फोगाट ने दाखिल किया नामांकन

जुलाना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार विनेश फोगाट ने कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा की उपस्थिति में आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने कहा कि हम न केवल जुलाना में बल्कि पूरे हरियाणा में जीतेंगे, लोगों ने हुडा साहब (भूपिंदर हुडा) के नेतृत्व में बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बनाने का फैसला किया है। हुड्डा ने कहा कि जुलाना की जनता ने भी विनेश फोगाट को जुलाना से जिताने का मन बना लिया है। बेटियों के सम्मान के लिए विनेश ने निडर होकर सरकार से लड़ाई लड़ी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 21 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर दी, जिसमें पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी और मनीष ग्रोवर को क्रमश: नरवाना और रोहतक सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। पार्टी ने जुलाना सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पहलवान विनेश फोगाट के खिलाफ युवा नेता कैप्टन योगेश कुमार बैरागी को उम्मीदवार बनाया है। पार्टी की ओर से जारी सूची में दो मुस्लिम उम्मीदवारों को भी टिकट देने की घोषणा की गई है। भाजपा ने फिरोजपुर झिरका से नसीम अहमद और पुन्हाना से ऐजाज खान को चुनावी मैदान में उतारा है।

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से जारी सूची के मुताबिक, पार्टी ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के करीबी माने जाने वाले पवन सैनी को नारायणगढ़ सीट से उम्मीदवार बनाया है, जबकि सतपाल जाम्बा को पुंडरी से चुनाव लड़ने के लिए उम्मीदवार बनाया गया है। योगेंद्र राणा को असंध से, देवेंद्र कौशिक को गन्नौर, कृष्णा गहलावत को राई से और प्रदीप सांगवान को बरोदा से उम्मीदवार बनाया गया है। पार्टी ने मनीष ग्रोवर को रोहतक से, ओम प्रकाश यादव को नारनौल से, कृष्ण कुमार को बावल (एससी) सीट से, बिमला चौधरी को पटौदी (एससी) सीट से और संजय सिंह को नूंह से टिकट दिया है।