Breaking News

Bihar में अपराध को लेकर तेजस्वी का नीतीश कुमार पर तंज, बोले- थक चुके हैं सीएम, उनके संरक्षण में बिहार में अपराध फल-फूल रहा है

पटना में अज्ञात अपराधियों द्वारा भाजपा नेता मुन्ना शर्मा की गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद राजद नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को राज्य सरकार पर कटाक्ष किया और कहा कि उनके संरक्षण में बिहार में अपराध फल-फूल रहा है। यादव ने आगे आरोप लगाया कि अपराधी जब चाहें, जहां चाहें किसी को भी गोली मार दे रहे हैं और एनडीए नेता राज्य में बढ़ते अपराध से अनजान हैं। पूर्व डिप्टी सीएम यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए उन्हें “व्यस्त” और “थका हुआ” कहा और उन पर राज्य का प्रबंधन करने में असमर्थ होने का आरोप लगाया।

एक्स पर एक पोस्ट में तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि बिहार में सरकार के संरक्षण में अपराध फल-फूल रहा है। अपराधी जब और जहां चाहे, किसी को भी गोली मारकर भाग जा रहे हैं। वीडियो में अपराधी बीजेपी नेता को गोली मारकर भाग रहे हैं। ट्वीट में कहा गया कि एनडीए नेता बढ़ते अपराध से अनजान हैं। इधर-उधर लगे रहने वाले व्यस्त और थके हुए सीएम से बिहार बिल्कुल नहीं संभल रहा है।

 

सोमवार की सुबह, भारतीय जनता पार्टी के नेता मुन्ना शर्मा की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी, जब वे कथित तौर पर पटना में चेन-स्नैचिंग के प्रयास का विरोध कर रहे थे। शर्मा, जो पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष थे, को गोलीबारी की घटना में घायल होने के बाद अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पटना पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह अपराधियों ने शर्मा को पटना सिटी के एक रेस्टोरेंट के पास गोली मार दी. उन्हें घटना की जानकारी आज सुबह करीब 6.15 बजे मिली। पटना पुलिस ने कहा कि उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, गोलीबारी की घटना के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जांच की जा रही है। चौक पुलिस स्टेशन के SHO शशि कुमार राणा ने कहा, “हमें सुबह लगभग 6.15 बजे सूचना मिली कि मुन्ना शर्मा नाम के एक व्यक्ति को एक रेस्तरां के पास अपराधियों ने घायल कर दिया है। उनके परिवार द्वारा उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सा उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। अपराध स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है और अन्य तकनीकी जांच की जा रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।”