Breaking News

बिलासपुर में बोले जेपी नड्डा, कभी सोचा था कि बिलासपुर में एम्स होगा, ये विकास डबल इंजन सरकार ने किया

बिलासपुर के घुमारवीं में एक जनसभा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि पहले चुनाव आता था, तो चिल्लाने लगते थे कि सड़क बनेगी, सड़क बनेगी। उसके बाद पहाड़ पर चूना लगा दिया जाता था और गांववाले खुश हो जाते थे। जब बारिश आती थी, चूना धुल जाता था और 5 साल के लिए आपको चूना लग जाता था। जेपी नड्डा ने कहा कि कभी सोचा था कि बिलासपुर में एम्स होगा? कभी सोचा था देश का एक हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज अकेला बिलासपुर में होगा? कभी सोचा था फोर-लेन बनेगा और आप 35 मिनट में किरतपुर पहुंचेंगे? ये विकास डबल इंजन सरकार ने किया, क्योंकि ये बदलता भारत है।

जेपी नड्डा ने कहा कि देश में ट्यूबरक्लोसिस की दवा पहुंचने में 25 साल लग गए। देश में टिटनेस की दवा पहुंचने में 30 साल लग गए। पोलियो की दवा पहुंचने में 28 साल लगे। जापानी बुखार की दवा पहुंचने में 100 साल लगे। आज मोदी जी के नेतृत्व में सिर्फ 9 महीने के अंदर कोरोना की दो-दो वैक्सीन भारत ने बनाई। गलत बटन दबने का मतलब होता है, बिलासपुर में एम्स का न आना। हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज मिलने के बावजूद भी खुलने न देना। गलत बटन दबने का मतलब होता है अटल टनल का न बन पाना। इसलिए कहते हैं सही बटन दबता है तो विकास होता है और गलत बटन दबने से विकास रूक जाता है।

नड्डा ने कहा कि कभी सोचा था कि बिलासपुर में एम्स होगा? कभी सोचा था देश का एक हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज बिलासपुर में होगा? कभी सोचा था फोर-लेन बनेगा और आप 35 मिनट में किरतपुर पहुंचेंगे? ये विकास डबल इंजन सरकार ने किया, क्योंकि ये बदलता भारत है। पहले चुनाव आता था, तो चिल्लाने लगते थे कि सड़क बनेगी, सड़क बनेगी। फिर पहाड़ पर चूना लगा दिया जाता था और बारिश आती थी, चूना धुल जाता था। और पांच साल के लिए आपको चूना लग जाता था।