Breaking News

रामपुर में बोले सीएम योगी-दंगा फैलाने वालों को अब नहीं पनपने देंगे

जागरण संवाददाता, रामपुर। : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा नेता आजम खां के गढ़ में बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा। कहा कि पिछली सरकारों में रामपुरी चाकू का इस्तेमाल लोगों के शोषण के लिए किया गया, लेकिन हमारी सरकार में यह चाकू सुरक्षा के काम आया।

उन्होंने कहा कि रामपुर की जनता ने लोकसभा चुनाव के दौरान सुरक्षा और विकास के लिए भाजपा का साथ दिया। हम बिना भेदभाव के सभी वर्गों का विकास कराते आए हैं। अब रामपुर को भी विकास की मुख्य धारा से जोड़ेंगे। उन्होंने बिलासपुर चीनी मिल का जीर्णोद्धार, मिलक में रेलवे क्रासिंग पर ओवरब्रिज का निर्माण और भैया नगला पुल बनवाने समेत विकास के कई कार्य प्राथमिकता से कराने की घोषणा की।

आजम खां पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने रामपुर के विकास के बजाय अपने व्यक्तिगत हित के लिए योजनाएं बनाई। मुर्तजा इंटर कॉलेज की इमारत पर कब्जा कर लिया गया। पार्टी का दफ्तर बना लिया गया। फिर अपना ही स्कूल में खोल लिया गया। इसी तरह 200 साल पुराने मदरसा आलिया की इमारत पर भी कब्जा कर लिया। उसकी किताबों को भी उठा ले गए, लेकिन हमने वापस कराईं। इनमें बेशकीमती पांडुलिपि भी शामिल है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि दंगा फैलाने वालों को राज्य में नहीं पनपने देंगे। माफिया व गुंडे सत्ता में होते तो राज्य में निवेश नहीं होता। आजम का नाम लिए बिना कहा कि इन्होंने तो सराकारी कार्यालयों को पार्टी का कार्यालय बना दिया। अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा।

मदरसे में निजी स्कूल खोल लिया। सरकार ने उसे वापस ले लिया है। सीएम योगी ने उत्तराखंड की सीमा से सटे बिलासपुर में औद्योगिक आस्थान बनाने की घोषणा की। इसके अलावा बिलासपुर चीनी मिल का आधुनिकीकरण कराने, कोसी व मिलक में पुल का निर्माण और कई मार्गो के चौड़ीकरण की भी घोषणा की।