Breaking News

यूपी चुनाव में योगी की हार नहीं हुई तो छोड़ दूंगा देश: केआरके

फिल्म एक्टर और क्रिटिक कमाल आर खान किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। केआरके किसी भी अभिनेता-अभिनेत्री के खिलाफ टिप्पणी करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। लेकिन इस बार तो केआरके ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ही चुनौती दे डाली है। दरअसल, कमाल आर खान ने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने लिखा कि अगर यूपी चुनाव में योगी की हार नहीं हुई तो वह देश छोड़ देंगे।

कुल मिलाकर केआरके के पूरा ट्वीट को देखा जाए तो उन्होंने लिखा कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी जी की हार नहीं हुई तो फिर मैं इंडिया कभी वापस नहीं आऊंगा। जय बजरंगबली! केआरके के ट्वीट पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। यूजर्स केआरके के ट्वीट पर उन्हें फटकार रहे हैं और उन्हें ट्वीट को डिलीट करने के लिए बोल रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक लिख दिया ‘देखना थूक के मत चाट लेना, क्योंकि आएंगे तो योगी जी ही’। एक यूजर ने उन्हें पहले ही RIP बोल दिया। एक ने लिखा कि देखना वचन ही कहीं तुम्हारी ना ले ले, वैसे ऐसा ही एक वचन तुमने मोदी जी के लिए भी लिया था।
आपको बता दें कि इससे पहले जाने-माने शायर मुनव्वर राना ने भी यह कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश में दोबारा योगी आदित्यनाथ की सरकार बनती है तो वह पलायन कर जाएंगे। फिलहाल उत्तर प्रदेश में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। अब तक दो चरण के चुनाव हो चुके हैं। पांच चरण के चुनाव अभी भी बाकी है। खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर सीट से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए नतीजे 10 मार्च को आएंगे। देखना दिलचस्प होगा कि उत्तर प्रदेश में किसकी सरकार बनती है। लेकिन कमाल आर खान ने अपनी ट्वीट से पहले ही खुद के लिए मुसीबत मोल ली है।