Breaking News

श्रीदेवी की लाड़ली ने बिखेरे ब्लैक ड्रेस में जलवे

बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने फैंस को खुश करने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं बीते दिन उन्होंने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करके सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी हैं। अब अभिनेत्री की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रही हैं और फैंस जमकर इन तस्वीरों पर प्यार लुटा रहे हैं।

वायरल हो रही इन तस्वीरों में जान्हवी कपूर वन पीस ब्लैक कलर की स्ट्रैप ड्रेस पहनें नजर आ रही हैं। उन्होंने सिल्वर आईलाइनर, रोज पिंक लिप कलर और बालों को बांधकर अपने सेक्सी लुक को कम्पलीट किया है। शीशे के सामने बैठकर अभिनेत्री बेहद ही बोल्ड पोज दे रही हैं। जान्हवी के फैंस उनके इस हॉट लुक पर फ़िदा हो गए हैं और कमेंट सेक्शन में दीवानों की तरह अभिनेत्री की तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, “जो जान्हवी से जले जरा साइड से चले”। एक अन्य ने कमेंट किया, “आपके लिए मैं अपने घुटनों पर हूँ”।

इससे पहले भी अभिनेत्री ने बालकनी में सूर्यास्त का मजा लेते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आई थी। काम की बात करें तो जान्हवी कपूर पिछले साल फिल्म ‘रूही’ में मुख्य भूमिका में नजर आयी थी। इसके अलावा अभिनेत्री जल्द ही दोस्ताना 2, गुड लक जेरी और अन्य कई बड़ी फिल्मों में नजर आएँगी।