Breaking News

25 साल बाद सतीश कौशिक ने मांगी बोनी कपूर से माफ़ी

बॉलीवुड में कई सफल फ़िल्में कर चुके एक्टर व डायरेक्टर सतीश कौशिक ने फिल्म ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ से निर्देशक के तौर पर अपनी यात्रा शुरू की थी. अब उन्होंने फिल्म निर्माता बोनी कपूर से बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के फ्लॉप होने के लिए माफी मांगी है. कौशिक ने सोमवार को ट्वीट कर कहा, “25 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर यह असफल हुई लेकिन यह मेरा पहला बच्चा था और हमेशा दिल के करीब रहेगा. मैडम श्रीदेवी को याद करते हुए मैं बोनी कपूर से माफी मांगता हूं जिन्होंने मुझे एक ब्रेक दिया लेकिन फिल्म के बाद सब खराब हो गया.”

Image result for 25 साल बाद सतीश कौशिक ने मांगी बोनी कपूर से माफ़ी

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है जिसमें अनिल कपूर, श्रीदेवी, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का बजट उस समय के हिसाब से काफी ज्यादा था लेकिन फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी.

कौशिक के ट्विटर पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किए हैं. जिनमें से कईयों को ये फिल्म काफी पसंद आई है. वहीं कुछ ने फिल्म में अपनाई गई तकनीक की सराहना की.कौशिक ने कहा, 25 साल बाद इस पर अच्छे या बुरे की बात नहीं है. आप एक बहुत ही सफल व्यक्ति हो सकते हैं लेकिन अपनी विफलताओं को अपनाना और मैं आपको आश्वासन देता हूं आप अधिक सफल होंगे.