Breaking News

हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने कहा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए और दोनों देशों के बीच संबंधों के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं

अफ़्रीकी-अमेरिकी हॉलीवुड अभिनेत्री और गायिका मैरी मिलबेन ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के लिए और दोनों देशों के बीच संबंधों के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। यह देखते हुए कि अमेरिका में कई लोग उन्हें फिर से निर्वाचित देखने की इच्छा रखते हैं ताकि संबंधों को बड़े स्तर तक मजबूत किया जा सके। 41 वर्षीय मिलबेन ने यह भी कहा कि उनका मानना ​​है कि “प्रधानमंत्री मई में जीत की राह पर हैं।

लोकप्रिय अफ्रीकी अमेरिकी गायिका और अभिनेत्री मिलबेन ने बताया कि मैं आपको बताता हूं कि निश्चित रूप से यहां संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रधान मंत्री के लिए बहुत अधिक समर्थन है। मेरा मानना ​​है कि कई लोग प्रधानमंत्री को दोबारा निर्वाचित होते देखना चाहते हैं, क्योंकि वह फिर से भारत के लिए सर्वश्रेष्ठ नेता हैं। भारत में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं, खासकर राष्ट्रगान “जन गण मन” और लोकप्रिय हिंदू गीत “ओम जय जगदीश हरे” की प्रस्तुति के बाद।

भारत 2024 में आम चुनाव की ओर बढ़ रहा है। अमेरिका इस नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव की ओर बढ़ रहा है, और वह पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प का समर्थन कर रही है। उन्होंने जून में प्रधानमंत्री की राजकीय यात्रा के दौरान अमेरिका में एक कार्यक्रम में भारत का राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ गाया था। मेरा मानना ​​है कि यह चुनावी मौसम संयुक्त राज्य अमेरिका, भारत और दुनिया के लिए सबसे महत्वपूर्ण चुनावी मौसमों में से एक होने जा रहा है। इसलिए एक नागरिक के रूप में हम सभी पर एक जबरदस्त जिम्मेदारी है और हम उसे निभाते भी हैं। उन्होंने कहा कि यह मेरा, निश्चित रूप से भारत में मेरे सभी प्यारे परिवार के लिए प्रोत्साहन है कि इस चुनाव के मौसम में अपना वोट दें, अपनी आवाज सुनें।