Breaking News

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इन दो वीडियो ने पूरे उत्तर प्रदेश में मचा दी है खलबली

लखनऊ। यूपी भर में दो वीडियो वायरल हो रहे हैं. पहला वीडियो बुलंदशहर का है और दूसरा महाराजगंज का. बुलंदशहर में छेड़खानी के आरोप में एक शख्स को पीटा गया और चौराहे पर बाल काट कर घुमाया गया, वहीं महाराजगंज में जमीन विवाद में एक महिला की बेरहमी से पिटाई की गई.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दबंगों ने अनूसूचित जाति के एक शख्स को जम कर पीटा. उसके सिर के बाल काट कर चौराहा बना दिया गया और फिर उसे अपमानित करते हुए वीडियो बनाकर वायरल भी किया गया.

खुर्जा इलाके के आजमाबाद गांव में सोनू नाम के शख्स को दबंगों ने बेंत से पीटा. उसका कहना है कि उसने अपने घर के सामने कुछ निर्माण कार्य कराया था जिसके लिए दबंगों ने मना किया था. इसके बाद उस पर छेड़खानी का आरोप लगाकर उसे पीटा गया. एसपी देहात ने कहा कि ये वीडियो उनके संज्ञान में है और इस पर कार्रवाई की जा रही है.

बुलंदशहर का मामला

दूसरा मामला यूपी के महाराजगंज का है जहां एक महिला की पिटाई की गई और इसका वीडियो बना कर वायरल किया गया. मामला जमीन के विवाद का है और दबंग लोगों ने महिला को जम कर पीटा. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष सुक्ला ने बताया कि ये पूरा मामला उनके संज्ञान में है और तीन लोगों से इस बारे में पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि किसी आरोपी को बक्शा नहीं जाएगा. ये बेहद गंभीर घटना है.