Breaking News

सिपाही भर्ती का पेपर लीक करने वाला असली मास्टरमाइंड राजीव उर्फ राहुल मिश्रा समेत दो लोगों को एसटीएफ ने दबोच लिया

  सिपाही भर्ती का पेपर लीक करने वाला असली मास्टरमाइंड राजीव उर्फ राहुल मिश्रा समेत दो लोगों को UPSTF ने दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि  प्रिंटिंग प्रेस से पेपर निकलने के बाद क्वेश्चन पेपर को ट्रांसपोर्ट करने वाली कंपनी से लीक हुआ था। इतना ही नहीं UPTET पेपर लीक मामले में भी राहुल मिश्रा ही असली मास्टरमाइंड था।

इसी क्रम में कौशांबी में पर्चा लीक प्रकरण का मुख्य आरोपी अरुण सिंह ने यूपी एसटीएफ के सामने सरेंडर कर दिया है। बुधवार को यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की द्वितीय पाली का पेपर आउट कराने वाले गिरोह के एक सदस्य को यूपी STF ने हरियाणा से गिरफ्तार किया है। इस मामले में अब कई गिरफ्तारियां हो चुकी है।

आप को बता दें कि हरियाणा से गिरफ्तार महेंद्र  शर्मा के खिलाफ मेरठ के कंकरखेड़ा थाने में केस दर्ज करके उसे जेल भेज दिया गया है। STF की पूछताछ में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पूछताछ में मास्टरमाइंड ने बताया कि उसे पेपर परीक्षा से दो दिन पहले ही मिल गया था। महेंद्र पूर्व में मेरठ से गिरफ्तार हो चुके आरोपियों के संपर्क में था। महेंद्र के पास से पेपर और उत्तर कुंजी भी बरामद की गई हैं।  इससे पहले भी यूपी पुलिस पेपर लीक मामले से जुड़े कई आरोपियों को दबोचा चुकी है।