Breaking News

सारा अली खान ने सेल्‍फी देने से किया मना

बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी फिल्‍म को लेकर अक्‍सर खबरों में बनी रहती हैं. सारा फिलहाल फिल्‍म की शूटिंग और आगे के प्रोजेक्‍टस में बिजी हैं. उन्‍हें अक्‍सर जिम के बाहर और पार्टीज में स्‍पॉट किया जाता है. रिलीज से पहले ही सारा की सोशल मीडिया पर अच्‍छी फैन फॉलोइंग है. हाल में सारा को लेकर एक नेगटिव ट्वीट सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया गया है जिसमें उनकी एक फैन ने अपना गुस्‍सा जाहिर किया है.

Image result for सारा अली खान ने सेल्‍फी देने से किया मना

दरअसल, इस फैन के क‍हने पर सारा ने उन्‍हें सेल्‍फी के लिए मना कर दिया था जिसकी वजह से फैन ने अपना गुस्‍सा ट्विटर पर निकाला है. ट्विटर पर एक अनवेरीफाइड अकाउंट से एक ट्वीट पोस्ट किया गया है. रूबी जैन नाम की यूजर ने उसने लिखा है कि सारा खान से वह मार्केट में मिलीं और उन्होंने सारा से सेल्फी के लिए कहा था लेकिन शायद उनको लगता है कि वह बहुत फेमस हैं और इससे उन्हें बेकार का अटेंशन मिलने लगेगा तो उन्होंने मना कर दिया.

इस पोस्‍ट पर लोगों ले री-ट्वीट करना स्‍टार्ट कर दिया जिसके बाद देखते ही देखते सारा ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं. लेकिन ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रेटी को ट्रोल किया जा रहा है. पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है.

सारा इन दिनों अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ‘केदारनाथ’ में बिजी हैं. इस फिल्‍म में वो एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी. वहीं सारा के हाथ रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिंबा’ भी लगी है जिसमें वो रणवीर सिंह के साथ काम करेंगीं.