Breaking News

सलमान रात के 2 बजे बैक फ्लि‍प की प्रैक्‍ट‍िस करते आ रहे हैं नजर

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान जेल से जमानत पर रिहा होने के बाद अपने अधूरे प्रोजेक्‍ट्स को पूरा करने में जुट गए हैं. सलमान की अपकमिंग फिल्‍म ‘रेस 3’ की शूटिंग लगभग कंप्‍लीट हो चुकी है. इस फिल्‍म के बाद सलमान के पास दो नए प्रोजेक्‍ट हैं, एक उनकी होम प्रोडक्‍शन फिल्‍म ‘दबंग’ का तीसरा पार्ट तो दूसरी अली अब्‍बास की फिल्‍म ‘भारत’ है. इसी बीच सलमान खान का एक फिटनेस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो बैक फ्ल‍िप करते नजर आ रहे हैं. सलमान का ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Image result for सलमान रात के 2 बजे बैक फ्लि‍प की प्रैक्‍ट‍िस करते आ रहे हैं नजर

सलमान की नेक्‍सट फिल्‍म के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सलमान रात के 2 बजे बैक फ्लि‍प की प्रैक्‍ट‍िस करते नजर आ रहे हैं.

बता दें कि फिटनेस फ्रीक सलमान खान ने इस फिल्‍म के दौरान 17 किलो वेट लॉस किया था. इस फिल्म में सलमान ने एक पहलवान की भूमिका अदा की थी जिसके लिए सलमान को वजन बढ़ाना भी पड़ा था और फिर इसे फिट भी करना पड़ा था. सलमान की ये फिल्‍म ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी. फिल्‍म में उनके साथ एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भी नजर आई थीं.

फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ के बाद एक बार फिर से सलमान खान डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आएंगे. फिल्म के शूटिंग लोकेशन को अली पहले ही ट्वीट करके शेयर कर चुके हैं. इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है.