Breaking News

सलमान, अनिल कपूर नहीं करेंगे No Entry 2, वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ धमाल

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘नो एंट्री 2’ के लिए वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को लिया गया है। एक प्रमुख मनोरंजन पोर्टल के अनुसार, 2005 की सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म के सीक्वल पर फिलहाल काम चल रहा है। यह भी बताया गया है कि यह अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित और बोनी कपूर द्वारा समर्थित होगी।

नो एंट्री 2 में शामिल हुए वरुण, दिलजीत और अर्जुन कपूर?

पिंकविला के मुताबिक, ‘नो एंट्री 2’ पर फिलहाल काम चल रहा है। जैसा कि उनके द्वारा बताया गया है, बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज़ सीक्वल के लिए साझेदारी कर रहे हैं और उन्होंने वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर सहित कई कलाकारों को मुख्य भूमिका में लिया है।

रिपोर्ट में कहा गय है कि “नो एंट्री 2 एक हंसी मजाक करने वाली स्क्रिप्ट है जिसने हर एक व्यक्ति को उत्साहित कर दिया है। नो एंट्री सीक्वल दिसंबर 2024 में फ्लोर पर जाएगा और 2025 में एक बड़ी नाटकीय रिलीज होगी, जो पहले भाग के 20 साल पूरे करेगी।”

‘नो एंट्री 2’ की घोषणा जल्द की जाएगी

‘नो एंट्री 2’ में वरुण, अर्जुन और दिलजीत के अलावा कई बड़े कलाकार शामिल हैं। हालाँकि, इसकी घोषणा होना अभी बाकी है। फिल्म के कलाकारों और क्रू के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही साझा की जाएगी। इस बीच, वरुण धवन फिलहाल शशांक खेतान और डेविड धवन के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। दूसरी ओर, अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में व्यस्त हैं।