Breaking News

विश्वास और केजरीवाल के बीच बढ़ी दूरी, सिसौदिया ने किया पलटवार

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) नेता कुमार विश्वास के घर एक अहम बैठक चल रही है. बैठक में करीब छह आप विधायक शामिल हैं. बैठक दोपहर एक बजे से लगातार चल रही है. बैठक के दौरान अमानतुल्ला को पार्टी से बाहर किए जाने पर चर्चा हो रही है. सूत्रों के मुताबिक आप के एक बड़े नेता ने दावा किया है कि तीन दिनों के भीतर दिल्ली का मुख्यमंत्री बदल जाएगा.

इस बीच कुमार विश्वास ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सॉरी बॉस, पुराने पैंतरे नहीं चलेंगे. बाद में कुमार मीडिया के सामने आए और रूंधते गले से बोले कि मैं पार्टी की गलती पर चुप नहीं रहूंगा. लगातार 6 हार के बाद कार्यकर्ता हताश हुए हैं. मुझे सीएम बनने की चाहत नहीं है. कुमार ने कहा कि मेरे खिलाफ साजिश हुई है. मैं अपने वीडियो के लिए माफी नहीं मानूंगा.

सत्यमेव जयते. इस बीच विश्वास से मिले विधायकों का दावा है कि तीन दिन में मुख्यमंत्री बदल जाएगा. पार्टी में बढ़ती तकरार को देखते हुए आप ने शाम सात बजे होने वाली पीएसी की बैठक रद्द कर दी है.

विश्वास के बयान पर मनीष सिसौदिया ने कहा कि उन्हें इस बयान से दुख हुआ है. सिसौदिया ने कहा कि कुमार इसे व्यक्तिगत लड़ाई बना रहे हैं. पार्टी तीन लोगों ने नहीं, कार्यकर्ताओं ने बनाई है.

सूत्रों की मानें तो कुमार विश्वास पार्टी के कुछ विधायकों संग अपने घर सेक्टर-3, वसुंधरा, गाजियाबाद में बैठक कर रहे हैं. बैठक में विधायक भावना गौड, राजेश, मनोज कौंडली, राजू धींगरा आदि विधायक मौजूद हैं.

सॉरी सर,पुराने पैंतरे नहीं चलेंगे?
सत्यमेव जयते??

 बैठक में इस बात को लेकर ज्यादा जोर दिया जा रहा है कि अमानतुल्ला के सिर्फ पीएसी से इस्तीफा देने से काम नहीं चलेगा. उन्हें पार्टी से बहार किया जाए. बैठक में ये भी बात उठी है कि अगर अमानतुल्ला ने ये ही आरोप केजरीवाल पर लगाए होते तो विधायक पर क्या कार्रवाई होती.

सूत्रों का कहना है कि बैठक के बाद शाम तक कुमार विश्वास समर्थकों का खेमा कोई बड़ा फैसला ले सकता है.

इस घटना के बाद मामले ने पकड़ा तूल

आप विधायक अमानतुल्ला ने कुमार विश्वास पर आरोप लगाए थे कि वे भाजपा के इशारे पर काम कर रहे हैं. इसके बाद कुमार विश्वास के खेमे से भी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया गया. नाटकीय घटनाक्रम के तहत सोमवार देर रात विधायक ने पीएसी से इस्तीफा दे दिया.  लेकिन कुमार खेमा सिर्फ पीएसी से इस्तीफा दिए जाने से ही संतुष्ट नहीं है.