Breaking News

कन्नौज में बोले राहुल गांधी-उत्तर प्रदेश में इंडिया एलायंस का तूफान आने वाला है, भाजपा को देश में अपनी सबसे बड़ी हार का सामना यहां उत्तर प्रदेश में होने जा रहा है

लोकसभा चुनाव को लेकर कन्नौज में इंडिया गठबंधन की साझा चुनावी सभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, सपा नेता अखिलेश यादव और आप नेता संजय सिंह शामिल हुए। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि इंडिया अलायंस और अखिलेश यादव यहां जीत हासिल करने जा रहे हैं। मैं आपको लिखकर देता हूं, उत्तर प्रदेश में इंडिया एलायंस का तूफान आने वाला है। मैं आपको लिखित में देता हूं, भाजपा को देश में अपनी सबसे बड़ी हार का सामना यहां उत्तर प्रदेश में होने जा रहा है। उत्तर प्रदेश देश का मार्ग प्रशस्त करता है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने मन बना लिया है कि यहां परिवर्तन लाना है, भारत में परिवर्तन लाना है और इसीलिए ये निर्णय लिया गया है। जनता ने मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि 10 साल में नरेंद्र मोदी ने कभी अडानी और अंबानी का नाम नहीं लिया। उन्होंने 10 साल में हजारों भाषण दिए लेकिन कभी उनका नाम नहीं लिया। जब कोई डर जाता है तो वह उन लोगों का नाम लेता है जो उसे लगता है कि उसे बचा सकते हैं। तो नरेंद्र मोदी ने अपने दो दोस्तों का नाम लिया- “मुझे बचा लो, इंडिया गठबंधन ने मुझे घेर लिया है, मैं हार रहा हूं। अडानी-अंबानी, मुझे बचा लो।” इसीलिए नरेंद्र मोदी ने उनका नाम लिया।

राहुल ने कहा कि उन्हें यह भी पता है कि अडानी टेम्पो में पैसे कैसे भेजते हैं। प्रधानमंत्री को गति का निजी अनुभव है। अब बीजेपी, नरेंद्र मोदी और अमित शाह आपका ध्यान भटकाने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि अगले 10-15 दिनों तक वे आपका ध्यान भटकाने की कोशिश करेंगे…आप विचलित न हों। भारत में आम चुनाव में एक ही मुद्दा है, सारे मुद्दे उसी से निकलते हैं- भारत का संविधान। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि ये कन्नौज के हमारे लोग इस बार हमें ना केवल जिताने जा रहे हैं बल्कि देश की बड़ी जीतों में कन्नौज का नाम शामिल करने जा रहे हैं। मैंने अपना पहला चुनाव भी कन्नौज से लड़ा था।

सपा नेता ने कहा कि कन्नौज को विकास की ऊंचाईयों तक ले जाने का काम किया है, कन्नौज में जितने भी बड़े-बड़े काम दिखाई दे रहे हैं समाजवादी सरकार के किए हैं। जो लोग हाईवे पर चलते हैं उनको पता है कि हाईवे समाजवादियों ने बनवाया है लेकिन हमने कभी हाइवे को धुलवाया नहीं होगा। उन्होंने कहा कि वैसे तो चोरों में झगड़ा तभी होता है जब बंटवारा ठीक से ना हो, मुझे वो दिन भी याद हैं जब बादलों की वजह से रडार से दिखाई नहीं दे रहा था, नाले की गैस से चाय बना रहे थे, ये लोग झूठे हैं। भाजपा पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग हमारे आपके और संविधान के पीछे पड़े हैं।