Breaking News

विश्वकप में भारत के खिलाफ कमेंट करने पर नपे पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली

आईसीसी क्रिकेट विश्वकप 2019 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम पर कमेंट करने वाले पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कार्रवाई की है. मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक पीसीबी ने बासित अली को साफ कर दिया है कि आगे पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोचिंग स्टाफ में उनकी आवश्यकता नहीं है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मनी ने मुंबई मिरर से बीते दिन बात करते हुए कहा कि ”हमने उनसे विश्वकप के दौरान इस तरह के निराधार कमेंट पर बात की है. वो पीसीबी के कर्मचारी नहीं हैं और हमने उनके सामने अपना पक्ष साफ कर दिया है.”

आपको बता दें कि 48 वर्षीय बासित अली पाकिस्तान की जूनियर सलेक्शन कमेटी के चेयरमैन भी थे. जिसके साथ वो कराची में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए पार्ट टाइम कोचिंग भी दे रहे थे.

विश्वकप के दौरान एक वक्त ऐसा था जब पाकिस्तान मैचों में भारत की जीत उम्मीद लगाए बैठा था. ऐसे वक्त पर बासित अली ने एक कमेंट करके कहा था कि ”भारत ने अब तक सिर्फ पांच मुकाबले खेले हैं और वो कभी नहीं चाहेगा कि पाकिस्तान क्वालीफाई कर जाए. भारत के बचे हुए मैच श्रीलंका और बांग्लादेश से हैं और सभी ने देखा कि उसने अफगानिस्तान के खिलाफ किस तरह से मैच खेला. वो इस तरह से खेले जैसे वो हारने के लिए खेल रहे हों. अफगानिस्तान के खिलाफ उन्हें क्या हो गया था? ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ क्या किया? वॉर्नर साहब यही थे ना.”

इस पूरे मामले में जब मुंबई मिरर ने बासिल अली से बात की तो उन्होंने सपष्ट कर दिया कि उन्हें पीसीबी की तरफ से अभी कोई नोटिस नहीं मिला है. लेकिन अगर कोई बात होती है तो वो आगे बताएंगे.