Breaking News

लोकसभा चुनाव में भाजपा केवल राम मंदिर के कारण चुनाव नहीं जीतेगी: सुब्रमण्यम स्वामी

पूर्व सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अचानक अयोध्या पहुंचे और रामलला के दरबार में हाजिरी लगाई। दर्शन-पूजन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा केवल राम मंदिर के कारण चुनाव नहीं जीतेगी, क्योंकि ये एक व्यापक पार्टी के रूप में उभर कर आई है। राष्ट्र के लिए जो भाजपा ने सवाल उठाया है उससे पब्लिक खुश है। कुछ काम नहीं कर पाए हैं लेकिन जो उपलब्धियां गिनाएंगे, उसमें मुझे कोई संदेह नहीं है कि भाजपा चुनाव जीतेगी।

स्वामी ने कहा कि भाजपा में कांग्रेस के लोग आ गए मैं उन्हें कैसे रोक सकता हूं। ये सब आ रहे हैं कि भाजपा उनको टिकट दें ,उनको एमपी बना दें लेकिन वे योगदान क्या करेंगे, मैं नहीं जानता। वाराणसी में जो ज्ञानवापी मस्जिद मंदिर के ऊपर बनी है, उसको हटाकर पूरा मंदिर बनाएंगे। अगर वह मस्जिद दूसरी जगह बनाना चाहते हैं तो उसके लिए मदद करेंगे। राम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर कहा कि मुझे भी बुलाया गया था लेकिन मैं नहीं आ पाया। सुब्रमण्यम स्वामी प्रमोदवन स्थित कांची कामकोटि पीठ भी गए वहां संतों से मुलाकात की।

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में जो नहीं गए उनकी खराब हुई छवि
सुब्रमण्यम स्वामी ने खुद को घर की मूली बताया। विपक्ष को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम पर बुलाए जाने पर कहा कि नहीं बुलाते तो यह लोग हंगामा करते। बुलाने के बाद भी जो नहीं गए उनका नाम पब्लिक में खराब हो गया। सोनिया गांधी को निमंत्रण नहीं देना चाहिए था क्योंकि वह ईसाई हैं।