Breaking News

रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और उन पर अपने शासनकाल के दौरान ‘चयनात्मक समुदायों’ के विकास पर ध्यान केंद्रित करने का आरोप लगाया

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला और उन पर अपने शासनकाल के दौरान “चयनात्मक समुदायों” के विकास पर ध्यान केंद्रित करने का आरोप लगाया। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का विकास का विचार समावेशी है और इसमें सभी समुदाय शामिल हैं। उन्होंने विपक्षी दलों से उन मुद्दों पर भी सवाल उठाया जो वे लोकसभा अभियान के दौरान उठा रहे हैं और कहा, “विपक्ष का एजेंडा क्या है? हमने इस बारे में बात की कि हमने क्या किया और हम आगे क्या करने की इच्छा रखते हैं।”

उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर विपक्ष के सवालों पर भी सवाल उठाया और कहा विपक्ष को अपनी पिछली राजनीतिक पराजयों से सीखना चाहिए। वे केंद्रीय एजेंसियों और मीडिया पर हमला करने पर तुले हुए हैं। ईवीएम ने मनमोहन सिंह सरकार को सत्ता में पहुंचाया और साथ ही ममता बनर्जी, अखिलेश यादव और वाम दल भी सत्ता में आए। उन्होंने कहा कि ईवीएम तब संदिग्ध हो जाती है जब वे वोट नहीं ला पाते। अगर लालू (यादव) और राहुल गांधी के गठबंधन को वोट नहीं मिले तो हमें क्या करना चाहिए? बीजेपी को वोट मिलते हैं क्योंकि उसकी नीति, नियत और नेता स्पष्ट हैं।

 

उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं होने के लिए विपक्षी नेताओं पर भी कटाक्ष किया और कहा, “मुझे लालू (यादव) की अनुपस्थिति पर यकीन था लेकिन राहुल गांधी और सोनिया गांधी की उपस्थिति की उम्मीद थी। जमुई में पीएम मोदी की रैली पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद का कहना है, “जमुई में पीएम मोदी का स्वागत करने के लिए बिहार की जनता काफी उत्साहित है. एनडीए बिहार की सभी 40 सीटें जीतेगी।” उन्होंने कहा कि राजमार्गों का निर्माण हुआ है, भारत पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है; हम रक्षा और अर्थव्यवस्था में आगे बढ़े हैं या नहीं?…. क्या राहुल गांधी को सच्चाई दिखती है? और जब उन्हें (राहुल गांधी) वोट नहीं मिलता तो चिल्लाते हैं।