Breaking News

हेमा मालिनी पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद घिरे सुरजेवाला, बीजेपी बोली-कांग्रेस, स्त्रीद्वेषी है और महिलाओं से घृणा करती

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ कथित तौर पर “सेक्सिस्ट” टिप्पणी करने के लिए हरियाणा कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की आलोचना की और आरोप लगाया कि इससे पता चलता है कि मुख्य विपक्षी दल (कांग्रेस) स्त्रीद्वेषी है और महिलाओं से घृणा करती है। बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि आपने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला का वो बयान भी सुना होगा, जिसमें वो हमारी पार्टी की वरिष्ठ सांसद हेमा मालिनी जी के लिए इस प्रकार के आपत्तिजनक, अशोभनीय और अभद्र शब्द का प्रयोग कर रहे हैं, जिसे किसी औपचारिक मंच से बोलना भी संभव नहीं है। ये भारत की राजनीति में कांग्रेस पार्टी के द्वारा महिलाओं के प्रति अवमानना की एक नई निम्नता है।

भाजपा नेता ने साफ तौर पर कहा कि ये विषय केवल रणदीप सुरजेवाला का नहीं है। ये विषय कांग्रेस पार्टी की महिलाओं के प्रति एक व्यवस्थित और कुत्सित मानसिकता का है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के किसी व्यक्ति ने मंडी की पवित्र भूमि का अपमान किया था, उसे कौन भूल सकता है? यह अजीब बात है कि कांग्रेस पार्टी के किसी भी सदस्य ने आज तक यह ‘खोज’ नहीं किया कि वह बेशर्म ट्वीट किसने किया था! ऐश्वर्या राय बच्चन जी पर राहुल गांधी की टिप्पणी भी उतनी ही अपमानजनक थी। शहजाद पूनावाला ने कहा कि नारी शक्ति का अपमान, कांग्रेस की पहचान। कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला ने न केवल हेमा मालिनी बल्कि नारी शक्ति के लिए भी घृणित, स्त्री द्वेषी, लैंगिक भेदभावपूर्ण टिप्पणी की है।

पूनावाला ने सवाल किया कि लेकिन प्रियंका वाड्रा चुप हैं। राहुल गांधी महिलाओं के मुद्दों को सिर्फ राजनीति के लिए इस्तेमाल करते हैं। क्या वे सीरियल अपराधी रणदीप सुरजेवाला को बर्खास्त करेंगे जिन्होंने कहा था कि जनता राक्षस है? बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि वे केवल लोकप्रिय लोगों को निशाना बनाते हैं क्योंकि अलोकप्रिय लोगों को निशाना बनाने से उन्हें कोई फायदा नहीं होगा… उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से महिलाओं का सम्मान करना सीखना चाहिए… मैं यहां अपना नामांकन दाखिल करने आई हूं और इस खुशी के मौके पर मैं नहीं किसी और ने क्या कहा इसके बारे में बात करना चाहती हूं।