Breaking News

योगी के MLA बोले, जल्दी विकास करो नहीं तो यहां से सपा जीतेगी

लखनऊ। पिछले दिनों चर्चा में आए उन्नाव रेप केस के कारण उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार को काफी फजीहत झेलनी पड़ी थी, इसके उलट बीजेपी के एक विधायक ने मुख्यमंत्री योगी को चेताया है कि क्षेत्र में विकास नहीं हुआ तो अगली बार उनकी पार्टी को हार का सामना करना पड़ जाएगा.

बदायूं के विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखते हुए न सिर्फ चेताया बल्कि उनसे अनुरोध किया कि क्षेत्र में विकास कार्य कराया जाए नहीं तो अगली बार यहां से समाजवादी पार्टी फिर से जीत जाएगी. उन्होंने लिखा कि बदायूं में काम कराइए नहीं तो 2019 में फिर से समाजवादी पार्टी यहां से जीत जाएगी.

साथ ही उन्होंने क्षेत्र में अधूरे विकास कार्यों की लंबी फेहरिस्त भी दी. विधायक की ओर से पत्र में लिखा गया है कि बदायूं प्रदेश के अतिपिछड़े जिलों में शामिल है. उन्होंने बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेंद्र यादव के कामों की तारीफ करते हुए लिखा है कि उनके लगातार काम को देखते हुए क्षेत्र के लोगों का उनके प्रति गहरी आस्था है.

लोकसभा सीट भले ही समाजवादी पार्टी के पास है, लेकिन इस संसदीय क्षेत्र में 6 विधानसभा क्षेत्र आते हैं जिसमें 5 में बीजेपी के विधायक हैं.

पत्र के जरिए मांग की गई कि जनपद में पैरामेडिकल कॉलेज. इंजीनियरिंग कॉलेज की स्थापना कराई जाए. साथ ही शहर में ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना कराई जाए. इसके अलावा नवसृजित विकास खंडों के भवन भी निर्मित कराया जाए.

इसके अलावा विधायक ने योगी सरकार से कुछ कुंवर गांव नगर पंचायत और विकास खंड बिनावर में राजकीय डिग्री कॉलेज की स्थापना की जाए, साथ ही कृषि विश्वविद्धालय या महाविद्धालय की स्थापना की मांग की.