Breaking News

मोदी ने शाह से कहा-अब मुसलमानों का भी होना चाहिए सम्मेलन, कहां है आजकल अवॉर्ड वापसी गिरोह

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने चुनावी रणनीतिकार अमित शाह को अहम सुझाव दिया है। यह सुझाव है पिछड़े मुसलमानों को भी पार्टी से जोड़ने का। इसके लिए उन्होंने शाह को मु्स्लिम सम्मेलन आयोजित करने की नसीहत दी है। ओडिशा के भुवनेश्वर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन भाषण में मोदी ने शाह की तारीफों के पुल बांधे। कहा कि चुनावी रणनीतिकार क्या होता है, यह शाह ने सबको दिखा दिया।

नए-नए मुद्दे फैक्ट्री में गढ़ता है विपक्ष

प्रधानमंत्री मोदी ने समापन भाषण में विपक्ष की चुटकी ली। कहा कि  विपक्ष नए-नए मुद्दे फैक्ट्री में बनाता है।  दिल्ली में चुनाव था तो चर्च पर हमले का मुद्दा प्रचारित किया, वहीं बिहार चुनाव में अवॉर्ड वापसी अभियान चला।  पता नहीं आज कल अवॉर्ड वापसी वाले कहां है और अब जनादेश का अपमान करते हुए ईवीएम मशीन पर हार का ठीकरा फोड़ा जा रहा है। अमित शाह ने कहा कि पार्टी  उन 120 लोकसभा सीटों के लिए विशेष अभियान चलाएगी, जहां आज तक जीत नसीब नहीं हुई।

मोदी ने पिछड़ा आयोग को दिलाया संवैधानिक दर्जा

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कांफ्रेंस कर विपक्ष पर निशाना साधा। बोले कि कार्यकारिणी में राजनीतिक प्रस्ताव और ओबीसी आयोग को संवैधानिक दर्जा देने के बारे में प्रस्ताव पारित किया गया।  जावड़ेकर ने कहा कि कालेधन के खिलाफ लड़ाई और नोटबंदी में विपक्ष ने सहयोग नहीं किया, लेकिन लोगों ने बहुत सहयोग किया. 25 वर्षों से लंबित पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा देने की मांग को पूरा कर मोदी सरकार ने बहुत बड़ा काम किया है।  गांव, गरीब, किसान, मजदूर, शोषित, पीड़ित और वंचितों को न्याय देने का काम मोदी सरकार ने किया है, यह सरकार गरीबों की सरकार है।  बीजेपी की अगली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 15 और 16 जुलाई को विशाखापट्टनम में होगी।