Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में 1782 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे

 उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज लखनऊ में 1,782 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इसी दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं क्योंकि उन्हें अपने ही राज्य में नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि जो भी युवाओं के साथ जो खिलवाड़ करेगा। उनसे पूरी सख्ती से सरकार निपट लेगी।

‘न घर का न घाट का छोड़ेंगे….’

बता दें कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के लोकभवन में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में पहुंचे। जहां सीएम ने 1,782 पदों के लिए चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटे। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि अब युवाओं को कहीं जाने की जरूरत नहीं क्योंकि उन्हें अपने ही राज्य में नौकरी मिलेगी। उन्होंने कहा कि युवाओं की मेहनत से खिलवाड़ और परीक्षा की शुचिता से समझौता स्वीकार नहीं किया जा सकता। ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होनी तय है। हम ऐसे लोगों को न घर का न घाट का छोड़ेंगे। कार्रवाई ऐसी होगी कि नजीर बन जाए।

युवाओं के रोजगार के साथ गड़बड़ी करने वाले राष्ट्रीय पाप कर रहे हैं: CM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि युवाओं के रोजगार के साथ गड़बड़ी करने वाले राष्ट्रीय पाप कर रहे हैं। सरकार तकनीक का इस्तेमाल करती है तो यह लोग भी तकनीक का इस्तेमाल करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि अगर सही दिशा में इन लोगों ने तकनीक का इस्तेमाल किया हो तो यह खुशहाल जीवन जी रहे होते, लेकिन इन्होंने ऐसा नहीं किया और अब यह ना घर के रहेंगे न घाट के।