Breaking News

मायावती को भरोसा कहा-सातवें चरण में वोट की ताकत से मतदाता बदलेगे प्रदेश की तस्वीर

लखनऊ, । बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती को भरोसा है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में सातवें चरण के मतदान के दौरान भी मतदाता बेहद सजग तथा सक्रिय रहेंगे। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को भरोसा है कि सोमवार को सातवें चरण के मतदान के दौरान मतदाता उत्तर प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम करेंगे।

मायावती ने रविवार को तीन ट्वीट से मतदाताओं को संदेश दिया है। मायावती ने कहा कि नौ जिलों के 54 विधानसभा सीटों पर कल सातवें व अन्तिम चरण के मतदान में यहां गरीबी व बेरोजगारी के सताए हुए उपेक्षित लोग अपने वोट की ताकत से अपनी तकदीर तथा प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम कर सकते हैं। जिसके लिए बीएसपी की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार बनानी जरूरी। उन्होंने कहा कि जग-जाहिर है कि विरोधी पार्टियों के किस्म-किस्म के लुभावने वादे व आश्वासन सभी घोर वादाखिलाफी साबित हो गए हैं। इनकी सरकारों में उत्तर प्रदेश के लोगों के हालात संभलने तथा वादे के मुताबिक अ’छे दिन लाने के बजाय लगातार बिगड़ते गए हैं। इसी कारण अब इनके बहकावे में नहीं आना ही होशियारी।

मायावती ने कहा कि विरोधी पार्टियों ने धनबल सहित साम, दाम, दण्ड, भेद आदि सभी प्रकार के हथकण्डों को अपनाकर उत्तर प्रदेश के चुनाव को अपने पक्ष में करने का खूब जतन किया। इसके बाद भी यहां पर जानलेवा महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, सरकार की निरंकुशता व आवारा पशु आदि से पीडि़त जनता अपने बुनियादी मुद्दों पर डटी रही है। यह इस बार कुछ अलग ही करने के मूड में है।