Breaking News

अमृतसर: बीएसएफ बटालियन के जवान ने अपने पांच साथियों को गोलियों से भूना, खुद पर भी चलाई गोली

अमृतसर। यहां सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के हेडक्वार्टर खासा से रविवार सुबह बुरी खबर आई है। बीएसएफ 144वीं बटालियन के एक जवान ने अपने ही साथियों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जवान द्वारा की गई फायरिंग में 5 जवानों की मौत हो गई, जबकि कुछ अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, जवान ने खुद को भी गोली मार ली। उसे भी गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया हैl आरोप है कि जवान से ज्यादा ड्यूटी ली जा रही थी। उसकी पहचान महाराष्ट्र के सुतप्पा के रूप में बताई जा रही है। घटना के बाद खासा में दहशत का माहौल है।

पता चला है कि सुतप्पा से पिछले कुछ दिनों से लगातार ड्यूटी ली जा रही थी l इस बात से वह काफी परेशान हो गया था l शनिवार को उसकी बीएसएफ के एक बड़े अधिकारी से बहस भी हुई थी, लेकिन राहत कोई नहीं मिली l रविवार की सुबह सुतप्पा ड्यूटी पर तैनात था। गुस्से में आकर उसने अपनी राइफल से गोलियां चलानी शुरू कर दी l गोलियां चलने की आवाज सुनकर अन्य जवानों ने इधर-उधर भागना शुरू कर दिया l लगभग 9 लोगों को गोलियां लगी l छह जवान घायल बताए जा रहे हैं l दो जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और अन्य ने अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ा।

वारदात के बाद सुतप्पा ने खुद को भी गोली मार ली। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस और बीएसएफ के आला अधिकारी मौका ए वारदात पर पहुंच गए l घायलों को तुरंत एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया हैl पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शवों को कब्जे में लेने की तैयारी शुरू कर दी है l मृतकों और घायलों के परिजनों को सूचित किया जा रहा है l