Breaking News

मायावती की नई ‘पॉलिटिकल थ्योरी’, अंसारी ब्रदर्स बेदाग, धनंजय, रमाकांत और उमाकांत ‘गुंडे’

लखनऊ। अंसारी बंधुओं के बीएसपी में शामिल होने की खबरों पर आखिरकार मुहर लग गई। लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने अंसारी बंधुओं की पार्टी कौमी एकता का बीएसपी में विलय का ऐलान किया। बीएसपी ने बाहुबली मुख्तार अंसारी, उनके भाई सिबगहतुल्लाह और मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी को टिकट दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने अंसारी बंधुओं को बेदाग बताया। उन्होंने कहा कि अंसारी बंधुओं के अलावा किसी भी आपराधिक छवि के नेताओं जैसे रमाकांत, उमाकांत, धनंजय सिंह और डीपी यादव को बीएसपी में एंट्री नहीं मिलेगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मायावती ने कहा कि अंसारी बंधुओं के परिवार को जबरन फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि एसपी में मुख्तार अंसारी की छवि खराब करने की कोशिश की गई, इसलिए वह बीएसपी में शामिल हुए हैं। मायावती ने कहा कि अंसारी बंधुओं पर लगाए गए अधिकतर मामले फर्जी है। इस परिवार पर दुभार्वनापूर्ण तरीके से मुकदमा दर्ज कराए गए हैं।

अफजाल ने भी भरी हुंकार

इस बीच अफजाल अंसारी ने कहा कि बीजेपी जैसी सांप्रदायिक शक्तियों को रोकने के लिए वे बीएसपी में शामिल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने सीएम अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा। मुख्तार अंसारी मऊ सदर सीट से चुनाव लड़ेंगे, सिबगतुल्लाह अंसारी मोहम्मदाबाद और अब्बास अंसारी घोसी सीट से चुनाव लड़ेंगे।