Breaking News

बेटी की बेस्ट फ्रेंड से पापा का चल रहा था अफेयर, ऐसे हुआ भंडाफोड़

ब्रिटेन के एक शहर में रहने वाली एक लड़की ने अपनी मां के साथ हुए धोखे का खुलासा कर पिता की करतूतों का पर्दाफाश किया है। लड़की ने बताया कि उसके पिता का अफेयर उसकी ही बेस्ट फ्रेंड से चल रहा था, और उसे भनक तक नहीं लगी । आखिरकार इस मामले का खुलासा हुआ, लड़की ने ये भी कहा कि मेरे पिता ने मेरी मां के साथ किस तरह धोखेबाजी की ।

बेस्‍ट फ्रेंड और पापा का अफेयर

लड़की ने बताया कि उसकी फैमिली रेस्‍टोरेंट चलाती है । इस रेस्टोरेंट के मालिक इस लड़की के माता और पिता हैं । रेस्टोरेंट में उसकी दोस्‍त भी काम करती है, लेकिन वो ये नहीं जानती थी कि उसके पिता उसके साथ रिश्‍ते में हैं और उसकी मां को धोखा दे रहे हैं । डायना नाम की इस लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस कहानी का खुलासा किया है ।

माता-पिता में नहीं होती थी बातचीत

डायना ने बताया कि उसके माता-पिता आपस में बातचीत नहीं करते थे । उसकी मां जानती थी कि उनके पति का किसी से अफेयर है, लेकिन उन्‍हें शक नहीं था कि वो बेटी की वही दोस्‍त है जो रेस्‍टोरेंट में काम करती है । आखिरकार डायना की मां ने फैसला लिया और उसने अपने पति से तलाक ले लिया। डायना ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने उसका घर चौपट कर दिया।

मां के लिए रहती हैं परेशान

तलाक के बाद डायना की मां अब उस रेस्टोरेंट में काम नहीं करती है और अकेले रहती है। डायना खुद भी शादी कर चुकी है और वह अपने पति के साथ खुश है। डायना ने एक और चौंकाने वाली बात कही कि उसकी दोस्त ने कुछ समय पहले उसके पति पर भी डोरे डालने शुरू किए थे लेकिन वह इस मिशन में कामयाब नहीं हो पाई थी। फिलहाल डायना अपनी मां के लिए काफी परेशान रहती है।