Breaking News

बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने, कहा- मुख्यमंत्री ने खुद कहा कि किसी ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया ,खुद को शेरनी बताने वालीं घर में बिल्ली की तरह घायल …

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जीको चोट लगी थी। कल भी उनकी हालत स्थिर बनी रही और एसएसकेएम अस्पताल के डॉक्टरों की एक टीम ने उनके कोलकाता आवास पर उनका इलाज किया। हालाँकि, जिन डॉक्टरों ने इस टिप्पणी पर बहुत राजनीतिक अटकलें लगाई थीं कि मुख्यमंत्री को चोट पीछे से धक्का दिए जाने के कारण लगी थी। उन्होंने शुक्रवार को यू-टर्न ले लिया और कहा कि यह पीछे से धक्का देने की अनुभूति थी जिसके कारण ऐसा हुआ।

मुख्यमंत्री की लहूलुहान हालत में तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर विपक्ष ने भी तृणमूल पर हमला बोला है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता दिलीप घोष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद कहा कि किसी ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। यह बेहद चिंताजनक है कि जब मुख्यमंत्री अपने ही घर में सुरक्षित नहीं हैं तो उनकी सुरक्षा कहां होगी? जो खुद को शेरनी कहती थी वो घर में बिल्ली की तरह रहती हैं। उन्हें अपने रिश्तेदारों पर भरोसा नहीं है। वे उसके ख़िलाफ़ बगावत कर रहे हैं। कैसी राजनीति? यह किसके लिए किया?

अपने रिश्तेदारों के लिए सब कुछ करने के बावजूद भी वह उन्हें खुश नहीं कर सकीं। उनका अपना जीवन संदेह में है। इस तरह की राजनीति से किसे फायदा होता है? उनका पूरा जीवन असफलता से भरा रहा। मुख्यमंत्री की भाभी कजरी बनर्जी ने कहा, हम अभी पक्के तौर पर नहीं कह सकते। विभिन्न स्रोतों से ज्ञात हुआ है कि मुख्यमंत्री ने स्वयं कहा था कि वे पीछे से धक्का लगने के कारण गिरी थीं। डॉक्टरों के सामने और पुलिस अधिकारियों से उन्होंने जो कहा उसमें यह भी कहा कि पीछे से धक्का लगने से वह गिरी।