Breaking News

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव के ‘प्रधानमंत्री आते हैं और जुमला फेंक कर चले जाते हैं’ वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने किया पलटवार

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के “प्रधानमंत्री आते हैं और जुमला फेंक कर चले जाते हैं” वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि पीएम  नरेंद्र मोदी जुमलेबाजी नहीं करते, बल्कि जुमलेबाजों को जवाब देते हैं।

“राजद ने जिस कांग्रेस के पल्लू में अपना मुंह छुपा कर रखा है, वह…”
गिरिराज सिंह ने कहा कि राजद ने जिस कांग्रेस के पल्लू में अपना मुंह छुपा कर रखा है। 10 साल यूपीए का शासन पेट्रोल….मुझे लगता है लालू जी भी उसमें भागीदार रहे, मुंगेर का पुल अधूरा का अधूरा ही रहा, अटल जी के समय से ही पड़ा रहा। यह जुमलेबाजी का काम कांग्रेस ने किया है। उन्होंने कहा कि बेगूसराय में इनके पैदाइश से पहले पेट्रोकेमिकल्स की घोषणा राजीव गांधी करके गए थे। दो चुनाव जुमलेबाजी चला, उसके बावजूद नहीं खुला, लेकिन आज नरेंद्र मोदी द्वारा वहां पर पैसे देकर पेट्रोल केमिकल की स्थापना की जा रही है और यहां से बिहार सरकार को टैक्स भी जा रहा है। नरेंद्र मोदी जुमलेबाजी नहीं करते जुमलेबाजों को जवाब देते हैं।

बता दें कि बेगूसराय में 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संभावित समारोह है। वहीं, इसको लेकर बेगूसराय के सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह विधायक कुंदन कुमार और डीएम एसपी के साथ उलाव हवाई अड्डा स्थल का जायजा लिया और तैयारी के संबंध में बातचीत की। इस दौरान गिरिराज सिंह ने कहा बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2 मार्च को संभावित कार्यक्रम है। उम्मीद है जो भी होना होगा आज शाम तक हो जाएगा।