Breaking News

दिल्ली में मानसूनी बारिश की शुरुआत जोरदार, पहली ही बारिश में जलमग्न हुई दिल्ली

दिल्ली में मानसूनी बारिश की शुरुआत जोरदार हुई है। आज सवेरे से दिल्ली-एनसीआर में हो रही जोरदार बारिश ने सड़कों को पानी से भर दिया है। लोग वाहनों के साथ बारिश में फंसे हैं। कई जगहों पर कारें पानी में डूबी दिख रही हैं।

दिल्ली सरकार ने बुलाई आपातकालीन बैठक

दिल्ली में जलभराव और बारिश को लेकर दिल्ली सरकार ने आपातकालीन बैठक बुलाई है। दिल्ली सरकार के सभी मंत्री आपातकालीन बैठक में शामिल होंगे। दो बजे दिल्ली सचिवालय में बैठक होगी। बैठक में सभी बड़े अधिकारी भी शामिल होंगे।

रेलिंग टूटकर सड़क पर गिरी

भारी बारिश के कारण नोएडा सेक्टर 18 में सड़क के डिवाइडर के किनारे लगी रेलिंग टूटकर सड़क पर गिर गई।

दिल्ली में सड़कों पर जाम

दिल्ली में लगातार बारिश के कारण गंभीर जलजमाव के बीच मयूर विहार इलाके में सड़क पर भारी जाम लग गया। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

राम गोपाल यादव के आवास के बाहर का इलाका जलमग्न

भारी बारिश के कारण समाजवादी पार्टी के नेता राम गोपाल यादव के आवास के बाहर का इलाका जलमग्न हो गया। राम गोपाल यादव को उनकी गाड़ी तक दो लोगों द्वारा उठाकर पहुंचाया गया। रामगोपाल यादव ने कहा, “NDMC तैयार नहीं रहता है, इस बार काफी देर से बारिश हुई है लेकिन फिर भी नाले साफ नहीं किए गए। इस इलाके में अधिकतर मंत्री, केंद्रीय मंत्री व सांसदों के आवास हैं। गृह राज्य मंत्री भी हैं जिनके अंतर्गत NDMC आता है। स्थिति ऐसी है कि हमें बाहर निकलने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ा।”