Breaking News

टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान को है तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर, खुलासा

टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हिना खान ने शुक्रवार को खुलासा किया कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने को कहा और आश्वासन दिया कि वह इस बीमारी को हरा देंगी और और भी मजबूत होकर उभरेंगी। हिना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “हाल ही में आई अफवाहों को संबोधित करते हुए, मैं सभी हिनाहोलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर होने का पता चला है।”

उन्होंने आगे कहा, “इस चुनौतीपूर्ण निदान के बावजूद, मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए मजबूत, दृढ़ और पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए तैयार हूं।”

बयान में आगे कहा गया मैं इस समय के दौरान आपके सम्मान और गोपनीयता की कामना करता हूँ। मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करता हूँ। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे। उन्होंने कहा “मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ, केंद्रित, दृढ़ और सकारात्मक बनी हुई हूँ। सर्वशक्तिमान की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूँगा और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊँगा। कृपया अपनी प्रार्थनाएँ, आशीर्वाद और प्यार भेजें।

उन्होंने लिखा- मैं इस समय के दौरान आपके सम्मान और गोपनीयता की कामना करता हूँ। मैं आपके प्यार, शक्ति और आशीर्वाद की गहराई से सराहना करता हूँ। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सहायक सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में बहुत मायने रखेंगे। मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ, केंद्रित, दृढ़ और सकारात्मक बनी हुई हूँ। सर्वशक्तिमान की कृपा से, हमें विश्वास है कि मैं इस चुनौती को पार कर लूँगा और पूरी तरह से स्वस्थ हो जाऊँगा। कृपया अपनी प्रार्थनाएँ, आशीर्वाद और प्यार भेजें।

इस खबर से प्रशंसक हैरान हैं, वहीं कुछ लोगों ने बताया कि अभिनेत्री हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी निष्क्रिय हो गई थी और कुछ दिन पहले, उसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट भी पोस्ट किया था।

नोट में लिखा था, “हमारी कहानियाँ कभी खत्म नहीं होतीं, क्योंकि हमारी आत्माएँ अमर हैं। हमें युद्ध के अध्यायों से हार नहीं माननी चाहिए, क्योंकि एक योद्धा चमत्कारों के लिए किस्मत में होता है,” और प्रशंसकों ने सोचा कि क्या वह अपने कैंसर निदान की ओर इशारा कर रही थी।

गौरतलब है कि अप्रैल में हिना ने सोशल मीडिया पर साझा किया था कि वह गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही हैं। उसने कहा था कि वह ठीक से खाना नहीं खा पा रही थी। “अतिशयोक्ति नहीं कर रही हूँ, लेकिन कभी-कभी यह आपको परेशान कर देता है जब आप दिन में कम से कम एक बार भी शांति से भोजन नहीं कर पाते हैं। कुछ न करें, अपने खाने पर ध्यान दें.. सिर्फ़ खाने पर.. और शांति से खाएं..होता ही नहीं है।

उसने कई दवाओं की तस्वीरें साझा की थीं, लेकिन अपने खराब स्वास्थ्य के लिए लंबे समय तक काम करने को जिम्मेदार ठहराया था।