Breaking News

पोखरण: सेना के जवानों और पुलिसकर्मियों के बीच छिड़ी ‘जंग’, ताबड़तोड़ बरसाई लाठियां

जयपुर। परमाणु नगरी पोखरण में सोमवार (23 अप्रैल) को अजीब नजारा देखने को मिला जब आम जन की सुरक्षा व कानून का पालन करने वालों ने कानून को हाथ में लेकर एक-दूसरे को मरने-मारने पर उतारू हो गए. नजारा था पुलिस व सेना के जवानों के बीच लाठी भाटा जंग का. सेना के जवान व पुलिस मामूली बात को लेकर आमने-सामने हो गए, जिससे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया. इतना ही नहीं दोनों में आपस हुई भिड़ंत को लेकर लोगों में दहशत फैल गई. वहीं पुलिसकर्मियों ने 3 सेना के जवानों हिरासत में लेकर भाग कर अपनी जान बचाई. इसके साथ ही पुलिस थाने पहुंचने के बाद पुलिस थाने का गेट बंद कर दिया गया और हथियार बंद पुलिसकर्मियों को थाने के ऊपर तैनात कर दिया.

Rajasthan, Army, Police, Pokhran, राजस्थान, सेना, पुलिस, पोखरण

जानकारी के अनुसार सेना के हेडक्वॉर्टर के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग का कार्य चल रहा था. उसके निर्माण को लेकर पुलिस व सेना के जवानों में विवाद बढ़ गया. निर्माणाधीन बिल्डिंग से समाचार मिलने पर पोकरण थाना अधिकारी माणक राम विश्नोई मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और मामले को सुलझाने की कोशिश करने लगे, लेकिन सेना के जवानों व पुलिस के बीच बात नहीं बनी और सेना के जवानों व पुलिस के बीच लाठी जंग शुरू हो गई.

Rajasthan, Army, Police, Pokhran, राजस्थान, सेना, पुलिस, पोखरण

मामला बढ़ता देख पुलिसकर्मी व सेना के जवान आमने-सामने हो गए व एक-दूसरे पर लाठी भांजने लगे. पुलिस व सेना के जवानों के बीच अचानक संघर्ष को देखकर आमलोग हैरान रह गए. पुलिस ने मामला बढ़ता देख सेना के तीन जवानों को हिरासत में लेकर गाड़ियों में बैठ भागकर जान बचाई. घटना की जानकारी मिलते ही सेना के अधिकारी पुलिस थाने पहुंचे व पुलिस अधिकरियों से वार्ता कर मामला शांत करने के लिए बातचीत की.