Breaking News

दलित युवक के ड्यूटी पर न आने से नाराज था मालिक, खंभे से बांधकर कोड़े से की पिटाई

होशंगाबाद। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद में बगैर बताए छुट्टी पर गए एक दलित युवकको उसके मालिक ने मशीन से बांधकर कोड़ों (हंटर) से जमकर पीटा. यही नहीं, दबंग मालिक का इससे भी मन नहीं भरा तो मालिक ने युवक की पिटाई का वीडियो भी बना लिया. होशंगाबाद के ग्राम रायपुर निवासी अजय अहिरवार होशंगाबाद में शिवनंदि पेट्रोल पम्प पर पर काम करता था. वहीं कुछ दिनों पहले उसका एक्सीडेंट हो गया जिसके चलते अजय कुछ दिनों से ड्यूटी पर नहीं जा पा रहा था. अजय के यूं बिना बताए ड्यूटी पर न आने से उसका मालिक काफी नाराज हो गया. जिसके बाद आरोपी युवक ने अजय को अपने के साथी से बुलावा भेजा और फिर अजय के वापस आने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

डर के कारण गांव चला गया युवक
आरोपी दीपक साहू और चिंटू साहू ने पहले तो अजय को पेट्रोल पम्प में मशीन से बांध दिया. उसके बाद अजय पर हंटर बरसाना शुरू कर दिए. दोनों दबंगो ने करीब दस मिनट में दलित अजय पर सौ से अधिक हंटर बरसाए और अजय की पिटाई का वीडियो भी बना लिया. अजय किसी तरह दबंगों के चंगुल से बचकर अपने रिश्तेदारों के यहां ग्राम पवारखेड़ा चला गया.

दोनों आरोपी गिरफ्तार
रिश्तेदारों के यहां से वापस अजय ने देहात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. वीडियो मिलते ही पुलिस ने आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर धारा 360/18, धारा 342.294, धारा 323.506 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जिस हंटर से अजय की पिटाई की गई है वह भी जप्त कर लिया गया है.

पंप से बांधकर हंटर से पिटाई की
अजय के अनुसार “मैं शिवनंदि पेट्रोल पंप पर काम करता हूं. कुछ दिनों पहले मेरा एक्सीडेंटहो गया था. जिसके चलते मैं पिछले 5-6 दिनों से काम पर नहीं जा पा रहा था. एक दिन चिंटू और रिंकू मुझे पेट्रोल पंप ले गए. वहां उन लोगों ने मुझे पंप से बांध दिया और हंटर से मारना शुरू कर दिया. साथ ही मुझे रिपोर्ट न करने की भी धमकी दी. डर के कारण मैं गांव चला गया और वहां से आने के बाद रिपोर्ट की.”