Breaking News

जौनपुर में बिहार से प्रयागराज जा रही कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी ,परिवार के छह सदस्यों की मौत

जौनपुर जिले के गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र में बिहार से प्रयागराज जा रही कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गयी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय पाल शर्मा ने बताया कि बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले गजाधर शर्मा अपने परिवार के नौ सदस्यों के साथ कार से अपने पुत्र चंदन शर्मा की शादी के लिए लड़की देखने प्रयागराज जा रहे थे।

एसपी ने बताया कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात लगभग ढाई बजे जब उनकी कार जौनपुर-केराकत मार्ग पर पहुंची तभी जौनपुर की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई और उसके परखच्चे उड़ गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने छह को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। तीन लोगों की हालत नाजुक है और उन्हें इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है। घटना के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में मरने वालों की शिनाख्‍त गजाधर शर्मा (60), उनके पुत्र अनीश शर्मा (35), जवाहर शर्मा (57) तथा उनके 17 वर्षीय पुत्र, सोनम (34) और रिंकू (32) के रूप में की गयी है। सभी बिहार के सीतामढ़ी जिले के रहने वाले थे। एसपी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।