Breaking News

जाने अचानक प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़कर क्यों चले गए अयोध्या के पूर्व सांसद लल्लू सिंह

भारतीय जनता पार्टी के नेता और फैजाबाद के पूर्व सांसद लल्लू सिंह गुरुवार को अयोध्या में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से अचानक बाहर निकल गए और कहा कि ‘माफिया तत्व मंच पर मौजूद हैं।’ सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को अचानक छोड़ते हुए कहा कि मैं माफिया के साथ नहीं बैठ सकता। अयोध्या में भाजपा के राज्य नेतृत्व द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी। सिंह ने आरोप लगाया कि ‘मंच पर माफिया तत्व मौजूद थे’, जिसके कारण उन्हें उठकर परिसर से बाहर जाना पड़ा।

हालांकि सिंह ने स्पष्ट रूप से किसी व्यक्ति का नाम लेने से परहेज किया, लेकिन उन्होंने स्पष्ट रूप से मंच पर बैठे भाजपा नेता शिवेंद्र सिंह की ओर इशारा किया। सिंह ने मीडियाकर्मियों से कहा, “मंच पर माफिया मौजूद थे और मैं कभी भी खुद को ऐसे तत्वों से नहीं जोड़ सकता। मैंने माफिया के खिलाफ लगातार लड़ाई लड़ी है, क्योंकि वे समाज का शोषण और उत्पीड़न करते हैं।” सदस्यता अभियान को लेकर बीजेपी प्रदेश महासचिव संजय राय ने अयोध्या सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी।

शिवेंद्र सिंह पर हत्या के प्रयास और गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था और 2018 में फैजाबाद जेल में बंद कर दिया गया था। बाद में उन्हें बाराबंकी जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था। सिंह ने कहा कि पूर्व सांसद लल्लू सिंह ने अपने पूरे चुनाव में कुख्यात अपराधियों और दुर्दांत हिस्ट्रीशीटरों के साथ व्यक्तिगत रूप से प्रचार किया, जिसके कारण अंततः उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। लल्लू सिंह लोकसभा चुनाव में फैजाबाद सीट समाजवादी पार्टी के अवधेश प्रसाद से हार गए। बीजेपी अयोध्या के प्रवक्ता रजनीश सिंह ने कहा कि लल्लू सिंह ने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में हमेशा राजनीतिक मर्यादा का पालन किया है।