Breaking News

गायक आतिफ असलम की वापसी से भारत में बढ़ा राजनीतिक तापमान, भड़के राज ठाकरने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने दी बॉलीवुड को कड़ी चेतावनी

राज ठाकरे की एमएनएस ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम की वापसी के खिलाफ बॉलीवुड को चेतावनी दी है। जाने-माने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम 90 के दशक की लव स्टोरी नामक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आतिफ एक रोमांटिक नंबर गाएंगे, जो फिल्म के टाइटल से मेल खाएगा। आतिफ असलम के प्रशंसक हिंदी सिनेमा में उनकी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं, लेकिन गायक की वापसी ने भारत में राजनीतिक तापमान भी बढ़ा दिया है।

राज ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने बॉलीवुड निर्माताओं को हिंदी फिल्म में गाने की कथित ‘वापसी’ योजना पर पाकिस्तानी गायक के लिए ‘रेड कार्पेट बिछाने’ के खिलाफ चेतावनी दी है। एमएनएस सिनेमा विंग के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने कहा कि जो लोग अदालत के फैसले के आधार पर असलम को यहां लाने की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें “उनकी जगह दिखाने की जरूरत है”।

 

खोपकर ने सोमवार को कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमें खुद को दोहराने की जरूरत है, फिर भी मैं इसे एक बार फिर स्पष्ट कर दूं।” उन्होंने कहा यहां पाकिस्तानी कलाकारों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कभी नहीं। मनसे का यही रुख था और रहेगा। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं। उन्होंने कहा, ”मैं भारत में किसी भी भाषा के उद्योग को चुनौती देता हूं कि वे अपनी परियोजनाओं में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को शामिल करें।”

अमेय खोपकर ने पहले द लीजेंड ऑफ मौला जट नामक पाकिस्तानी फिल्म की भारत में रिलीज पर आपत्ति जताई थी। इससे पहले लव स्टोरी ऑफ 90 के दशक के निर्माता हरेश सांगानी और धर्मेश सांगानी ने कहा था, ”आतिफ असलम के लिए 7-8 साल बाद वापसी करना बहुत आश्वस्त करने वाली बात है। हम बहुत खुश हैं क्योंकि उन्होंने हमारी फिल्म लव स्टोरी ऑफ 90 के दशक का पहला गाना गाया है।’ आतिफ असलम के फैंस बेहद रोमांचित होंगे। वह हमारी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं।”

 

आतिफ असलम के बारे में अधिक जानकारी

40 वर्षीय गायक ने 2003 में ‘जल’ नामक लोकप्रिय बैंड के साथ अपनी संगीत यात्रा शुरू की। आतिफ ने कई लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक गाए हैं, जिनमें पहली नजर में, बाखुदा तुम्ही हो, तू जाने ना, जीना जीना, मैं रंग शरबतों का समेत कई अन्य ट्रैक शामिल हैं।