Breaking News

‘गाड़ी पर किसान एकता जिंदाबाद का झंडा?’: पंजाब में अराजक कार सवार ने पुलिसकर्मी को टक्कर मार दूर तक घसीटा: VIDEO वायरल

पंजाब के पटियाला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार सवार जाँच से बचने के लिए ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को कार से धक्का मार दिया और उसे घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। इस हादसे में पुलिसकर्मी बाल-बाल बचा। समाचार एजेंसी एएनआई (ANI) के मुताबिक, पुलिसकर्मियों द्वारा पंजाब में 15 अगस्त से पहले सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए वाहनों को रोककर उनकी जाँच की जा रही है।

जब पुलिसकर्मी ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर यानी शनिवार (14 अगस्त) को कार चालक को जाँच के लिए वाहन रोकने को कहा तो वह पुलिसकर्मी को जोरदार टक्कर मार कर भाग गया। डीएसपी सिटी हेमंत शर्मा ने बताया, ”कार चालक चेकिंग से बचने के लिए पुलिसकर्मी को कार से घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। कार का पता लगा लिया गया है, आगे की जाँच जारी है।”

वीडियो वायरल ​होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने किसानों को लेकर अपनी भड़ास निकाली है। उनका कहना है कि कार में किसान एकता जिंदाबाद का झंडा लगा हुआ है।

एक अन्य यूजर ने पंजाब पुलिस को टैग करते हुए कहा कि आपसे सादर अनुरोध है कि दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की कृपा करें, जिससे आगे से अपना कर्तव्य निभा रहे जवानों के खिलाफ कोई ऐसा करने की जुर्रत ना कर सके।

सुनील हटवाल नाम के यूजर ने लिखा, ”कॉन्ग्रेस से क्या अपना राज्य संभल नहीं रहा है? कानून-व्यवस्था अर्थात लोगों में डर खत्म हो गया है? अगर यूपी में ऐसा होता तो अभी तक आतंकी की तरह गाड़ी चलाने वाले को जेल छोड़ने तक मीडिया की गाड़ियाँ live दिखाती कि अपराधी सही-सलामत जेल की कोठरी में पहुँच गया है।”