Breaking News

क्रिकेटर मोहम्मद शमी अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित, कहा-यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है, मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता

वनडे विश्व कप 2023 में शानदार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर मोहम्मद शमी को आज भारत के सर्वश्रेष्ठ अवार्ड अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति ने आज  26 खिलाड़ियों को अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया।

इससे पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अर्जुन अवॉर्ड के लिए चुने जाने पर बेहतरीन रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, यह पुरस्कार एक सपना है, जिंदगी बीत जाती है और लोग यह पुरस्कार नहीं जीत पाते. मुझे खुशी है कि मुझे इस पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है.

शमी ने कहा कि “यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है, मैं अपनी भावनाओं को व्यक्त नहीं कर सकता। मुझे अपने खेल से प्यार है और मैं जो भी करता हूं हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं। मेरे सपने को पूरा करने के लिए मेरे परिवार ने मुझे जिस तरह का समर्थन दिया, वह अद्भुत है। मेरे पास यह बताने के लिए शब्द नहीं हैं कि मैंने अमरोहा से भारतीय क्रिकेट तक का सफर कैसे शुरू किया। जुनून हमेशा रहता है और मैं हमेशा जितना संभव हो उतना खेलने और देश के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करता हूं”।