Breaking News

कैंसर के बाद Hina Khan की बदलने वाली है जिंदगी, बोली-ईश्वर करे कि सब ठीक हो, इंशा अल्लाह

हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अपने कीमोथेरेपी सेशन के दौरान, अभिनेत्री ने गर्व से अपना निशान दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की। हिना खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के अपने निदान का खुलासा किया। वह अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देती रही हैं, उन्होंने बताया कि उनका इलाज शुरू हो चुका है, और वह अपनी जीवनशैली में ज़रूरी बदलाव कर रही हैं। अब, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने निशान को दिखाते हुए अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, “ईश्वर करे कि सब ठीक हो, इंशा अल्लाह।”

इससे पहले, हिना खान ने कैंसर के इलाज के दौरान अपनी ट्रेनिंग की एक झलक शेयर की थी। अभिनेत्री वीडियो में किकबॉक्सिंग करती नज़र आईं और कैप्शन में लिखा था, “जीतने के लिए दृढ़ संकल्प, एक-एक कदम। वही कर रही हूं जो मैंने खुद से वादा किया था। हां, जैसा कि मैंने कहा, आप अच्छे दिन पा सकते हैं और उनका भरपूर आनंद उठा सकते हैं, भले ही वे कम हों। इस यात्रा को इस बात के लिए याद किया जाना चाहिए कि मैंने इससे क्या हासिल किया, न कि इसके विपरीत। अल्लाह, मुझे यह शक्ति देने के लिए आपका धन्यवाद। मैं आपके निरंतर समर्थन और उपचार के लिए प्रार्थना करता हूँ। सभी के प्रति पूरे सम्मान के साथ, जो कमोबेश इसी तरह की लड़ाई से जूझ रहे हैं, विचार यह है कि खुद को जानें, अपना रास्ता खोजें और अपने शरीर की सुनें।”

हिना खान की 16 जुलाई को सर्जरी हुई थी। उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी के बाद अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा उन्हें भेजे गए एक नोट की तस्वीर साझा की। हिना को आखिरी बार पंजाबी फिल्म ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ में देखा गया था।