Breaking News

कांग्रेस पार्टी देश की सबसे बड़ी समस्या है, यह गरीबों को भूखा मारेगा लेकिन आतंकवादियों को बिरयानी खिलाएगा: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर “आतंकवादी संदिग्धों” पर नरम रुख अपनाने का आरोप लगाया और इसे देश की “सबसे बड़ी समस्या” बताया। आदित्यनाथपार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने के लिए राजस्थान में थे। 19 अप्रैल से शुरू होने वाले 2024 लोकसभा चुनावों के कार्यक्रम की घोषणा के बाद से यूपी के बाहर यह उनका पहला चुनाव अभियान था। देश भर में पार्टी के स्टार प्रचारक आदित्यनाथ ने राजस्थान में अपनी चुनावी रैली को संबोधित किया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी देश की सबसे बड़ी समस्या है और कर्फ्यू लगाना उसके डीएनए का हिस्सा है। यह गरीबों को भूखा मारेगा लेकिन आतंकवादियों को बिरयानी खिलाएगा। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाना तो दूर, कांग्रेस ने भगवान राम और भगवान कृष्ण को भी काल्पनिक माना। उन्होंने ऐकोप लगाया कि कांग्रेस शासनकाल में सिर्फ गरीबों से उनका हक छीनने का काम किया गया है। उन्होंने याद दिलाया कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान दौसा के लोगों ने उनका समर्थन किया था, जहां भाजपा ने आठ में से पांच विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की थी और कहा कि अब पूरे देश में एक ही नारा है, “फिर एक बार, मोदी सरकार।”

भाजपा नेता ने कहा कि पीएम मोदी के पिछले 10 साल के शासन में देश की सीमाएं सुरक्षित हुई हैं। पहले देश में आतंकवादी गतिविधियां होती थीं। तीन दिन पहले एक ब्रिटिश अखबार में खबर छपी थी कि पाकिस्तान में 20 आतंकी मारे गए हैं। यह एक नया भारत है जहां आतंकवादी अपने शत्रु से मिल रहे हैं। आदित्यनाथ ने कहा कि जो लोग कल तक आतंकवादियों को पनाह देते थे, वे अब हवाई हमले के डर से भारत के खिलाफ कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं कर रहे हैं।

योगी ने कहा कि अब कोई भी देश आतंकवाद को समर्थन देने की हिम्मत नहीं करता। पिछले एक दशक में देश ने नक्सलवाद, आतंकवाद और कश्मीर में पत्थरबाजी से सफलतापूर्वक निपटा है। उन्होंने कहा कि कश्मीर अब विकासात्मक पहलों और लोकतांत्रिक सिद्धांतों के साथ आगे बढ़ रहा है। इस क्षेत्र में पर्यटकों की भारी आमद देखी जाती है, लोग अमरनाथ यात्रा और माता वैष्णो देवी की तीर्थयात्रा जैसे आयोजनों में सुरक्षित रूप से भाग लेते हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने दौसा के लोगों को अयोध्या आने का निमंत्रण भी दिया।