Breaking News

अखिलेश यादव ने गाजीपुर पहुंचकर मुख्तार अंसारी को श्रद्धांजलि दी

गाजीपुर

मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को गाजीपुर पहुंचे। मुख्तार अंसारी की मौत पर शोक जताने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को गाजीपुर पहुंचे। वह शोक जताने के लिए फाटक स्थित सांसद अफजाल अंसारी के घर पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए। उन्होंने मुख्तार अंसारी के घर पहुंचकर शोक संवेदना और श्रद्धांजलि अर्पित की।

अखिलेश यादव ने कहा कि कस्टोडियन डेट में उत्तर प्रदेश लगातार आगे बढ़ता जा रहा है। मुख्तार अंसारी ने जो आशंका जताई थी, वह सच साबित हुई। मेरी मांग है कि जांच हो और जो सच्चाई है वह सामने आए। अखिलेश यादव ने आजमगढ़ में केशव प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया। कहा कि केशव प्रसाद से बड़ा गुंडा कौन है। अखिलेश ने कहा कि फिर से भाजपा की सरकार आई तो अग्निवीर की तरह खाकी वालों की वर्दी 4 साल की हो जाएगी।

अखिलेश यादव ने कहा कि जेल में जो घटना हुई उस घटना के सवालों का जवाब सरकार के पास नहीं है। मैं हमेशा से कहता रहा हूं इस सरकार में सबसे ज्यादा भेदभाव लोगों पर होता आ रहा है। कस्टोडियन डेथ में यह सरकार और प्रदेशों से आगे जाना चाहती है। जहां तक इस मामले का सवाल है। इस व्यक्ति ने खुद इतने वर्षों से सजा पाया और खुद कहा मेरी जान ले ली जाएगी।

Akhilesh Yadav Visit Ghazipur to pay tribute to Mukhtar Ansari
अखिलेश ने कहा कि जेल में जहर दिया जा रहा है। यह पहली घटना नहीं है, इसके पहले भी जिन लोगों ने जेल में अपनी जान का खतरा बताया उन्हें सरकार सुरक्षा नहीं दे पाई। जो सरकार जनता को सुरक्षा नहीं दे सकती वह सरकार जनता की नहीं है। कहा कि मीडिया पर भी दबाव है।

Akhilesh Yadav Visit Ghazipur to pay tribute to Mukhtar Ansari
अखिलेश ने कहा कि सरकार की जिम्मेदारी है कि लोगों को न्याय मिले। लोगों की सरकार के प्रति भावना बढ़िया हो, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। इस सरकार ने सच्चाई और भरोसा को कम करने का काम किया। सुप्रीम कोर्ट के सेटिंग जज की निगरानी में अगर जांच होती है तो न्याय मिलेगा। मुझे सरकार पर भरोसा नहीं है कि इस मामले की सच्चाई सामने ला पाएगी। हालांकि लोग जानते हैं कि सच्चाई क्या है। कैसरगंज लोकसभा का प्रत्याशी कौन होगा क्या बीजेपी बता पाएगी?

अखिलेश यादव के आगमन को लेकर अफजाल अंसारी के आवास पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे। डीएम और एसपी के साथ ही पुलिस की टीम व पैरामिलिट्री फोर्स तैनात रही। अखिलेश यादव के आगमन की सूचना मिलते ही अफजाल के आवास के बाहर भारी भीड़ जुट गई। वहीं भीड़ के साथ ही मीडियाकर्मियों व अन्य लोगों को भी अंदर जाने से रोका गया है।