Breaking News

कांग्रेस की क्षेत्रवाद और परिवारवाद की राजनीति को खत्म कर दिया: नायब सिंह सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री और लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार नायब सिंह सैनी ने लाडवा गुरुद्वारे में मत्था टेका। नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमें लोगों का स्नेह, प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। पूरे प्रदेश और लाडवा में कमल खिल रहा है। हमने कांग्रेस की क्षेत्रवाद और परिवारवाद  की राजनीति को खत्म कर दिया है। हमारी सरकार में हमने सबका साथ सबका विकास किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने 10 साल में जितना काम किया है, उतना कांग्रेस की 10 पीढ़ियां भी नहीं कर पाएगी।

जैसा कि हरियाणा में आज विधानसभा चुनाव शुरू हो रहे हैं, मुख्यमंत्री और लाडवा निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार नायब सिंह सैनी ने अपनी पार्टी की संभावनाओं के बारे में आशावाद व्यक्त किया। पत्रकारों से बात करते हुए, सैनी ने कहा, हमें बहुत प्यार मिल रहा है, पूरे राज्य में कमल खिल रहा है और लाडवा कोई अपवाद नहीं है। सैनी ने कांग्रेस पार्टी की आलोचना की और दावा किया कि वे भाई-भतीजावाद और भेदभाव की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि ड्डा साहब केवल एक विशेष वर्ग और क्षेत्र को देखते थे। हमारी सरकार में हमने सबका साथ, सबका विकास के लिए काम किया है, सभी के लिए समावेशिता और प्रगति सुनिश्चित की है।

उन्होंने पिछले दशक में अपने प्रशासन द्वारा किए गए व्यापक कार्यों पर जोर देते हुए कहा कि हमने पिछले 10 वर्षों में जितना काम किया है, कांग्रेस की सात पीढ़ियां भी उतना काम नहीं कर पाएंगी। मतदान केंद्रों पर चहल-पहल होने के साथ, मतदाता अपनी आवाज सुनाने के लिए मतपेटियों की ओर जा रहे हैं।