Breaking News

एक बार फिर से ईशा गुप्ता ने पार की हॉटनेस की हदेंए फोटोज हुई वायरल

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक ईशा गुप्ता हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज से हंगामा मचा देती है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल होने लगी है। वहींए एक्ट्रेस के फैंस भी उनके इस बोल्ड अंदाज को बहुत ही पसंद किया जा रहा है। यही कारण है कि एक्ट्रेस अपने तस्वीरों को लेकर हमेशा ही सुखिऱ्यों में बनी रहती हैं। हाल ही में कोविड संक्रमण की चपेट में आईं अभिनेत्री ने खुद को होम चरंटीन किया हुआ है। इसी बीच अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर होम चरंटीन के दौरान अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है।
अभिनेत्री ने बीते दिनों ही अपनी ब्रालेस तस्वीर भी साझा की थीए जिसमें वह सिर्फ एक सफेद शर्ट पहनी दिखाई दे रही थी। सफेद रंग की शर्ट में ईशा का यह बोल्ड लुक उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा पसंद किया था। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपनी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। एक्ट्रेस की साझा की गई इस तस्वीर में वह बिस्तर पर आराम करती दिखाई दे रही है। तस्वीर में वह बैकलेस दिखाई दे रही है और मुंह के बल लेटी हुई हैं। अपनी बॉडी को कवर किए बिना एक्ट्रेस बिना कपड़ों के रिलैक्स मूड में नजऱ आ रही है।
सोशल मीडिया पर इस फोटोज को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखाए द फोटोग्राफ। सोशल मीडिया पर फोटोग्राफ के सामने आते ही यह तेजी से वायरल हो रही है और इसे कुछ ही घंटों में लाखों लोग पसंद कर चुके है। वहीं कुछ फैंस एक्ट्रेस के इस बोल्ड अंदाज पर अपनी. अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
००