Breaking News

उड़न दस्ता से चेकिंग के दौरान बरामद किया 9.43 लाख रुपये

जौनपुर। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उड़न दस्ता की टीम सक्रिय की गई है। 50 हजार रुपये से अधिक नगद लेकर चलने पर लोगों को कारण और रुपये से संबंधित पुख्ता जानकारी देनी पड़ रही है। ऐसे में उड़न दस्ता की टीम ने 6 स्थानों कुल 9.43 लाख रुपये बरामद किया है। मजिस्ट्रेट अजय कुमार चतुर्वेदी की अगुवाई में उड़दन दस्ता की टीम नईगंज तिराहा पेट्रोल पम्प के पास चेकिंग कर रही थी।
इस दौरान उर्दू बाजार निवासी हिमांशु जायसवाल पुत्र स्वर्गीय राधेश्याम जायसवाल बैद में एक लाख 35 हजार रुपये लेकर कही जा रहा था। जिसे चेकिंग के दौरान पुलिस ने पकड़ लिया। रुपये के बारे में दोनों स्थानों पर जानकारी न मिल पाने के कारण पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। उधर मुंगराबादशाहपुर में उड़न दस्ता टीम मजिस्ट्रेट राजेंद्र कुमार चौरसिया की अगुवाई में पुलिस की टीम के साथ चेकिंग की।
मछलीशहर तिराहा कस्बा मुंगराबादशाहपुर में चेकिंग के दौरान दौरान दो लाख रुपये बरामद किया। यह रुपये गुड़हाई निवासी राजीव कुमार पुत्र स्वर्गीय फूलचंद्र गुप्ता के पास से बरामद किया। मालूम हो कि चुनाव के दौरान 50 हजार रुपये से अधिक रुपये नगद लेकर चलना प्रतिबंधित किया गया है। केराकत कोतवाली क्षेत्र के सरायबीरू चौराहे से नरहन निवासी राजेश कुमार के पास से एक लाख दो हजार रुपये बरामद हुआ है।
यहां से कुल दो लाख दो हजार रुपये बरामद हुआ है। बक्शा थाना क्षेत्र के नौपेड़वा से विशाल निवासी धनियामऊ के पास से एक लाख 20 हजार बरामद किया है। सुजानगंज थाने के सामने से चेकिंग के दौरान अम्बुज सिंह निवासी दीपकपुर के पास से एक लाख 27 हजार 500 रुपये बरामद किया है। इसी तरह खेतासराय कस्बा में चेकिंग के दौरान इश्तियाक अहमद निवासी कासिमपुर के पास से 76 हजार 500 रुपये बरामद हुआ है।