Breaking News

शरद पवार के बयान से महाविकास अघाड़ी में कोई मतभेद नहीं, संजय राउत बोले-अडानी मामले पर सभी की अपनी-अपनी रायअलग, लेकिन इससे विपक्ष की एकजुटता में कोई दरार नहीं आएगी

ठाकरे सांसद संजय राउत ने कहा कि महा विकास अघाड़ी (महा विकास अघाड़ी) महाराष्ट्र में विभाजित नहीं होगी क्योंकि शरद पवार ने व्यवसायी गौतम अडानी के प्रति अलग रुख अपनाया है। राउत ने यह भी कहा कि विपक्ष जेपीसी की मांग पर अडिग है। वह दिल्ली में मीडिया से बात कर रहे थे। शरद पवार की भूमिका शुरू से है, इसमें कुछ भी नया नहीं है। संसद में भी सत्र नहीं चला। यह केवल गौतम अडानी की पूछताछ का विषय नहीं था, यह मंहगाई, बेरोजगारी थी। ऐसे कई मुद्दे थे, उस पर संसद नहीं चलती थी।

शरद पवार ने कहा था कि गौतम अडानी को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है। जेपीसी की मांग करना सही नहीं है। एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के बयान के बाद सवाल उठे थे कि क्या महाविकास अघाड़ी में मतभेद हैं।  पवार के बयान पर संजय राउत ने साफ कहा कि कोई मतभेद नहीं हैं। संजय राउत ने कहा कि अडानी मामले पर चाहे तृणमूल कांग्रेस हो या एनसीपी की अपनी-अपनी अलग राय हो लेकिन इससे विपक्ष की एकजुटता में कोई दरार नहीं आएगी। ठाकरे समूह के सांसद संजय राउत ने कहा कि इस देश में उद्योग बढ़ने चाहिए, उद्योगपति रहने चाहिए। उस दौरान टाटा-बिड़ला और बजाज जैसे कई उद्योगपतियों ने देश का निर्माण किया। उद्योगपतियों के बिना देश की अर्थव्यवस्था मजबूत नहीं होगी।