Breaking News

रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर फंसे स्वामी प्रसाद मौर्य, हजतरगंज थाने में दर्ज हुआ मुदकमा

लखनऊ रामचरितमानस पर टिप्पणी करने के मामले में सपा एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उनके खिलाफ हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
समाजवादी पार्टी के एमएलसी स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस पर विवादित बयान देकर कानूनी मुश्किल में फंस गए हैं। मंगलवार को उनके खिलाफ लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

स्वामी प्रसाद के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 ए ,298, 504, 505(2),153 ए के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। उनके खिलाफ ऐशबाग के शिवेंद्र मिश्रा ने मुकदमा कराया है।
स्वामी प्रसाद सपा सरकार के भोंपू
स्वामी प्रसाद के विवादित बयान को लेकर भाजपा सपा पर हमलावर हो गई है। प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य सपा सरकार के भोंपू हैं। अखिलेश यादव बताएं कि स्वामी प्रसाद के बयान पर उनका क्या मत है। इस बयान से करोड़ों रामभक्तों की भावनाएं आहत हुई हैं। यदि अखिलेश यादव स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान से सहमत नहीं हैं तो वह सपा से निष्कासित होंगे और यदि सहमत हैं तो स्वामी सपा में बने रहेंगे।

उन्होंने कहा कि सपा शासन में ही राम भक्तों पर गोलियां चलाईं गई थी। बिहार में लालू की पार्टी के नेता जो काम कर रहे हैं वही काम सपा के लोग कर रहे हैं।