Breaking News

लिव.इन पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने के बाद किराए के घर के शौचालय में उसके शरीर के टुकड़े किए: श्रद्धा के पापा का बयान

श्रद्धा मर्डर केस में कोर्ट गवाहों के बयान दर्ज हो रहे है। इसी कड़ी में अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या करने वाले आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ मृतका श्रद्धा वालकर के पिता विकास वालकर ने भी अदालत में बयान दर्ज करवाए है। श्रद्धा के पिता ने इस दौरान आपताब के बारे में अदालत में बताया है।

उन्होंने कहा कि आरोपी आफताब ने अपनी ‘लिव-इन’ पार्टनर श्रद्धा की हत्या करने के बाद किराए के घर के शौचालय में उसके शरीर के टुकड़े किए। श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों को करने के बाद उसने उन्हें छतपुर पहाड़ी पर फेंक दिया। आरोपी ने श्रद्धा की हत्या गला घोंटने से की थी। इसके बाद आरी की मदद से उसकी कलाई काटी और उसे कूड़े के थैले में डाला था। बता दें कि ये बातें श्रद्धा के पिता विकास मदन वालकर ने दिल्ली की एक अदालत के सामने गवाही के दौरान बताई है। बता दें कि इस मामले में आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दिल्ली की साकेत कोर्ट हत्या और सबूत मिटाने के आरोप तय कर चुकी है।

 

वहीं श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने बताया कि आफताब पूनावाला ने छतरपुर एन्क्लेव में 100 फुटा रोड पर शमशान घाट मंदिर (श्मशान भूमि मंदिर) के पीछे नाले पर पहुंचकर, ठीक उसी जगह की ओर इशारा किया जहां उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े फेंके थे। उन्होंने कहा कि दिल्ली पुलिस ने बाद में उस स्थान से श्रद्धा की लगभग 13 हड्डियां बरामद कीं। दिल्ली की अदालत सनसनीखेज हत्या मामले में गवाहों की गवाही दर्ज कर रही थी। श्रद्धा वालकर आरोपी के साथ ‘लिव-इन’ संबंध में थी। उसकी पिछले साल 18 मई को पूनावाला ने कथित तौर पर गला घोंटकर हत्या कर दी थी।

 

आरोपी पर आरोप है कि उसने पुलिस और जनता से बचने के लिए उसके शव को आरी से काटकर टुकड़ों को शहर भर में सुनसान जगहों पर फेंकने से पहले कई दिनों तक फ्रिज में रखा था। उसके शरीर के कई अंग बाद में पास के जंगल में पाए गए। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश मनीषा खुराना कक्कड़ के समक्ष सरकारी अभियोजक द्वारा अभियोजन गवाह के रूप में विकास मदन वालकर से जिरह की गई। उन्होंने गवाही दी कि पूनावाला ने 18 मई, 2022 को श्रद्धा का गला घोंट दिया और फिर उसके शव के को आसानी से फेंकने के लिए उसके शरीर को 35 छोटे टुकड़ों में काट दिया। अदालत ने मामले की अगली सुनवाई सोमवार के लिए निर्धारित की।

 

वहीं पुलिस ने इस मामले में 24 जनवरी को आफताब के खिलाफ 6629 पन्नो की चार्जशीट दाखिल की थी। बता दें कि चार्जशीट दाखिल करने से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट और नार्को टेस्ट भी किया गया था। इसमें आफताब ने स्वीकार किया था कि उसी ने श्रद्धा वालकर की हत्या को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने 150 से अधिक गवाहों को भी पेश किया था।