Breaking News

टीम इंडिया को लेकर सौरव गांगुली का बयान, कहा.-ये एक बहुत मजबूत टीम है

एशिया कप के लिए चुने गए खिलाड़ियों में से तो कुछ ने 6 महीने तो कुछ ने एक साल से वनडे क्रिकेट नहीं खेला है। लेकिन पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली को लगता है कि टीम इंडिया एशिया कप के साथ वर्ल्ड कप भी जीत सकती है। दरअसल, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल की टीम इंडिया में वापसी हुई है। जिससे टीम का मध्यक्रम मजबूत हुआ है। वहीं, बुमराह और प्रसिद्ध ने भी लंबे समय से कोई वनडे नहीं खेला है। शमी भी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद पहली बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते दिखेंगे।

वहीं गांगुली को लगता है कि रोहित शर्मा एंड कंपनी वर्ल्ड कप विजेता बनने के लिए तैयार है। पूर्व कप्तान गांगुली ने कहा कि, ये एक बहुत मजबूत टीम है। बुमराह वापस आ गए हैं, जिससे टीम और भी मजबूत हो गई है। गेंदबाजी आक्रामण बहुत अच्छा है। शमी, बुमराह, सिराज इससे बेहतरीन तेज गेंदबाजी आक्रमण नहीं मिल सकता है। स्पिन में जडेजा रिस्ट स्पिनर होंगे और शानदार बैटिंग भी करते हैं। भारत एक शानदार टीम है, जिसे बस एशिया कप और वर्ल्ड कप के दौरान अच्छा और दृढ़ विश्वास के साथ क्रिकेट खेलना होगा।

बता दें कि, श्रेयस अय्यर ने पिछला वनडे इस साल की शुरूआत यानी जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। वहीं, राहुल ने पिछला वनडे 22 मार्च 2023को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। अय्यर को कमर में चोट लगी थी, जबकि राहुल आईपीएल 2023 के दौरान जांघ में चोट लगने से वो क्रिकेट मैदान से दूर हो गए थे।

वहीं एशिया कप की शुरूआत 30 अगस्त से पाकिस्तान और नेपाल के बीच मुकाबले से होगी। जबकि वर्ल्ड कप 2023 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक खेला जाएगा।