Breaking News

एक बार फिर Welcome 3 में धमाल मचाएंगे अक्षय कुमार और रवीना टंडन!

जिन फिल्मों की काफी चर्चा हो रही है उनमें से एक है वेलकम 3, जिसका नाम वेलकम टू जंगल रखा गया है। अक्षय कुमार बड़े कलाकारों के साथ फिल्म में वापस आ गए हैं जिनमें संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी और जैकलीन फर्नांडीज जैसे नाम हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करेंगे। फ़िरोज़ नाडियाडवाला इसे 2024 के अंत तक रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। निर्माता अब स्थानों की तलाश में हैं। फिल्म में परेश रावल भी डॉक्टर घुंघरू के रूप में वापसी करेंगे। निर्माताओं ने अभिनेताओं की लाइनअप से लोगों को प्रभावित किया है। लेकिन अब फैंस दोगुने उत्साहित हैं। कहा जा रहा है कि रवीना टंडन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगी।

वेलकम टू जंगल में अक्षय कुमार के साथ काम करेंगी रवीना टंडन?
फिल्मफेयर ने कहा है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन फिल्म में मुख्य जोड़ी निभा सकते हैं। यदि यह सच है तो यह सिनेमा के लिए अनोखी खबर होगी। 1990 के दशक में दोनों ने एक साथ कई फिल्में कीं। उनकी सगाई होने वाली थी लेकिन उनका रिश्ता एक ख़राब मोड़ पर ख़त्म हुआ। सुपरस्टार उन्हें गुस्सा और दिल टूटता हुआ छोड़कर शिल्पा शेट्टी के पास चले गए। तब से दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं थे लेकिन अब, वे एक-दूसरे के प्रति सौहार्दपूर्ण हैं। रवीना टंडन ने उन्हें बॉलीवुड के स्तंभों में से एक बताया है। कुछ महीने पहले एक अवॉर्ड फंक्शन में दोनों की मुलाकात हुई थी। मंच पर उनके वीडियो और पल वायरल हो गए।

अक्षय कुमार और रवीना टंडन के दोबारा साथ आने की खबर पर फैन्स की क्या प्रतिक्रिया है?
प्रशंसक यह जानकर रोमांचित हैं कि दोनों वापसी कर रहे हैं। खबर की अभी पुष्टि नहीं हुई है. जैसा कि हम जानते हैं, उन्होंने अपनी केमिस्ट्री से हमें टिप टिप बरसा पानी जैसी अविस्मरणीय यादें दी हैं। देखिए कुछ प्रतिक्रियाएं…

अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है
इस खबर के बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा है। रवीना टंडन अरण्यक जैसे ओटीटी शो में अपने काम से लोगों को प्रभावित कर रही हैं। ओएमजी 2 में अक्षय कुमार भी शानदार थे।